लाइव टीवी

घूमता पकड़ा गया अस्पताल में भर्ती समझा जा रहा जमाती, तलाकशुदा बीबी से भी की मुलाकात

Updated Apr 19, 2020 | 16:27 IST

Tablighi Jamaat News in Hindi: तब्लीगी जमात के एक सदस्य के बारे में समझा जा रहा था कि वह अस्पताल में भर्ती है लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसे घूमते हुए पकड़ा। इस दौरान वह अपनी पत्नी से भी मिला।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक जमाती को उत्तरी जिले की सीमा में घूमते हुए पकड़ा है, जबकि कागजातों में पहले बताया गया था कि उक्त जमाती अस्पताल में दाखिल है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 'पुलिस को जब से बताया गया कि उक्त जमाती अस्पताल में दाखिल है। तभी से पुलिस ने संदिग्ध का मोबाइल सर्विलांस पर लगा रखा था। ताकि उसकी गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। हुआ भी वही जिसकी पुलिस को आशंका थी। जमाती मजनूं का टीला (उत्तरी) इलाके में घूमता पुलिस के हाथ लग गया।'

जमाती को पकड़ कर पूछताछ की गयी तो उसने कई सनसनीखेज बातें उजागर कीं। उसने पुलिस को बताया कि फरारी के बाद वो तलाकशुदा पत्नी से भी मिलने गया था। जबकि वो 10 मार्च के आसपास निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात में भी पहुंचा था। उसी वक्त इस जमाती और उसके परिवार को 10-11 और लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया था।

सूत्रों के मुताबिक इन दिनों दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ साथ खुफिया शाखा, स्पेशल ब्रांच भी जमातियों की तलाश में दिन रात जुटी हुई है। हर टीम को रोजाना 20-20 संदिग्ध और गायब जमातियों की डिटेल दी जाती है। ताकि उसी डिटेल के आधार पर इनकी लोकेशन टटोल कर उन्हें पकड़ा जा सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।