लाइव टीवी

जामिया इलाके में क्या है फायरिंग का सच, दिल्ली पुलिस का अब तक का है यह बयान

Updated Feb 03, 2020 | 09:51 IST

जामिया इलाके में रविवार की रात क्या फायरिंग हुई थी या महज वो अफवाह है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि घटना स्खल पर खाली कारतूस नहीं मिली। हालांकि जांच के बाद जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा।

Loading ...
जामिया मिलिया विश्वविद्यालय
मुख्य बातें
  • जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नंबर पांच पर हुई थी फायरिंग
  • दिल्ली पुलिस का कहना है कि घटनास्थल वाली जगह पर खाली कारतूस नहीं मिली
  • लोगों के बयानों पर केस दर्ज कर दिल्ली पुलिस की जांच जारी

नई दिल्ली। जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नंबर पांच पर बीती रात फायरिंग हुई थी और हमलावर फरार हो गया था और उसके बाद इस तरह की खबरें आने लगी कि दो और फायरिंग हुई है। लेकिन पुलिस का कहना कुछ और ही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक घटना वाली जगह से कोई बुलेट नहीं मिली है। इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है और जल्द ही इसका राजफाश कर दिया जाएगा। 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि लोगों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि स्थानीय लोगों का कहना है कि स्कूटी पर सवार दो शख्स गेट नंबर पांच के पास आए और फायरिंग की। इस संबंध में कई तरह के दावे किए जा रहे हैं मसलन स्कूटी पर जो लोग सवार थे उन्होंने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी या स्कूटी का रंग लाल था। यही नहीं अब जब दिल्ली पुलिस का कहना है कि घटना वाली जगह पर खाली कारतूस नहीं मिली है तो सवाल यह है कि क्या फायरिंग करने वाले खुद अपने साथ लेकर चले गए या गोली चली ही नहीं थी। 


इस बीच एक खबर ये भी आई कि एक और बार फायरिंग की गई थी। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी धरने पर बैठे हैं। शाहीन बाग में परसो कपिल गुज्जर नाम के एक शख्स ने फायरिंग करने के बाद कहा था कि इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी। ये बात अलग है कि कपिल के परिवार का कहना है कि वो किसी विचारधारा या संगठन से प्रेरित नहीं है। वो तो इस बात से नाराज था क्योंकि जाम की वजह से उसे तमाम तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।