लाइव टीवी

जय श्री राम के नारे के बदले अल्‍लाह हू अकबर का नारा लगाने वाली छात्रा को जमीयत उलेमा-ए-हिंद देगा 5 लाख का इनाम

Updated Feb 09, 2022 | 10:31 IST

karnataka hijab controversy : कर्नाटक हिजाब विवाद तुल पकड़ता ही जा रहा है। जय श्री राम का नारा लगा रहे लड़कों के सामने अल्‍लाह हू अकबर का नारा लगाने वाली लड़की को जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने 5 लाख रुपए इनाम की घोषणा थी। 

Loading ...
जय श्री राम का नारे का जवाब देने वाली को 5 लाख इनाम का ऐलान

बेंगलुरु: कर्नाटक हिजाब विवाद ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में जय श्री राम का नारा लगा रहे लड़कों के सामने अल्‍लाह हू अकबर का नारा लगाने वाली लड़की के समर्थन में उतरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।आईएमआईएम चीफ हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बाद जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष हजरत मौलाना महमूद असद मदनी ने समर्थन करते हुए 5 लाख रुपए इनाम की घोषणा थी। 

उसके समर्थन में पोस्टर जारी कर लिखा गया कि अपने संवैधानिक और धार्मिक अधिकारों के लिए विरोध की तेज हवा के सामने डटकर पूरे हौसले से मुकाबला करने वाली पीईएस कॉलेज मांड्या की बहादुर छात्रा बीबी मुस्कान खान, पुत्री मुहम्मद हुसैन खान को जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष हजरत मौलाना महमूद असद मदनी जी की हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं। जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने इस बहादुर बेटी की हौसलाअफ्जाई के लिए 5 लाख रुपए के नकद इनाम की घोषणा की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में मांडया में लड़कों का एक समूह हिजाब पहनी लड़कियों से बदसलूकी करते नजर आ रहा है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इन लड़कियों के पक्ष में समर्थन उमड़ पड़ा। हिजाब पहनने के अधिकार की मांग को लेकर प्रदर्शन जारी रखने पर जोर देने वाली लड़की ने कहा कि उसे शिक्षकों का समर्थन प्राप्त है और भगवा शॉल ओढ़े उसे रोकने वाले लड़के बाहरी थे। उडुपी जिले के मणिपाल स्थित महात्मा गांधी मेमोरियल कॉलेज में मंगलवार को उस समय तनाव काफी बढ़ गया, जब भगवा शॉल ओढ़े विद्यार्थियों और हिजाब पहनी छात्राओं के दो समूहों ने एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की।

Who is Burqa Girl: कौन है कर्नाटक की 'बुर्का गर्ल' जिसने 'जय श्री राम' के नारो के बीच कहा-'अल्लाहू अकबर'-Video

कर्नाटक में हिजाब को लेकर बवाल, HC ने कहा- छात्रों पर हमला, नारेबाजी ठीक नहीं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।