लाइव टीवी

Jammu Blast: जम्मू के  रेजीडेंसी रोड इलाके में सिलेंडर ब्लास्ट, 4 की मौत, 15 लोग घायल, पुलिस जांच में जुटी 

Updated Mar 14, 2022 | 21:36 IST

jammu Cylinders blast:जम्मू के रेजीडेंसी रोड इलाके में सोमवार को हुए सिलेंडर विस्फोट में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Jammu Blast: रेजीडेंसी रोड इलाके में सिलेंडर विस्फोट, 4 मरे

नई दिल्ली: जम्मू में सोमवार शाम तेज धमाका हुआ। धमाके की आवाज से इलाका थर्रा उठा इस विस्फोट में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है, वहीं 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और इस विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है, इससे इलाके में अफरा तफरी  है।

बताया जा रहा है कि जम्मू के रेजीडेंसी रोड इलाके में स्थित एक कबाड़ की दुकान में सोमवार शाम को आग लग गई आग की लपटों ने पूरी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया जिसके बाद अंदर रखे कुछ सिलिंडर भी फट गए, इस घटना में 4 लोगों की जान जा चुकी है और 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Faridabad Boiler Blast: फरीदाबाद के कारखाना बाग स्थित कंपनी में बॉयलर फटने से धमाका, मजदूर गंभीर रूप से घायल

धमाके की आवाज से इलाका थर्रा उठा  शहर के व्यस्त इलाके में विस्फोट की घटना से अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया।

शुरुआती जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है,  सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और वहां पर अग्निशमन और स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को घटनास्थल से निकाल लिया गया है सभी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।