लाइव टीवी

जम्मू में आतंकी साजिश नाकाम, बस स्टॉप से 7 KG विस्फोटक बरामद, 2019 में आज ही के दिन हुआ था पुलवामा हमला

Updated Feb 14, 2021 | 14:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jammu-kashmir: पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर एक बड़ी आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया है। जम्मू के बस स्टैंड से 7 किलोग्राम विस्फोटक बरामद हुआ है।

Loading ...
आतंकी साजिश नाकाम

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया गया है। जम्मू में बस स्टैंड से 7 किलोग्राम विस्फोटक बरामद हुआ है। ये खबर उस दिन आई है जब 2019 में पुलवामा में हुए आतंकी हमले को 2 साल पूरे हो गए हैं। जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे।

14 फरवरी 2019 को ये हादसा उस वक्त हुआ, जब सीआरपीएफ जवान 78 वाहनों में सवार होकर जम्मू से श्रीनगर जा रहा थे। इस दौरान विस्फोटकों से भरी एक कार के काफिले में घुसने से सीआरपीएफ की बस की टक्कर हो गई। जिसके बाद धमाकों से बस के परखच्चे उड़ गए। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा, हमें अपने सुरक्षा बलों पर गर्व है। हमारे सशस्त्र बलों ने बार-बार साबित किया है कि वे हमारी मातृभूमि की रक्षा करने में पूरी तरह से सक्षम है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।