लाइव टीवी

आतंकवाद का निर्यात करने वाला पाकिस्तान अब करेगा कोरोना एक्सपोर्ट, J-K के DGP ने चेताया

Updated Apr 22, 2020 | 17:18 IST

अब तक कश्मीर घाटी में आतंक फैलाने के लिए आतंकवादी भेजने वाला पाकिस्तान अब जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों को भेजेगा। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने ये जानकारी दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
कोरोना को हथियार बना सकता है पाकिस्तान

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख ने चिंता जाहिर की है कि पाकिस्तान केंद्र शासित प्रदेश में लोगों को घातक वायरस से संक्रमित करने के लिए कोरोना वायरस पॉजिटिव लोगों को भेजने की योजना बना रहा है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा, 'पाकिस्तान अब तक आतंकवादियों को निर्यात करता था, लेकिन हमने सुना है कि अब वो कश्मीर में लोगों को संक्रमित करने के लिए कोरोना पॉजिटिव लोगों को निर्यात करेगा। यह चिंता का विषय है।'

सीमा पार से घाटी में आतंकियों को भेजना पाकिस्तान का काम है। पाकिस्तानी की सेना आतंकवादियों की कश्मीर में घुसपैठ करने में मदद भी करती है। लेकिन अब कश्मीर में कोरोना का कहर बढ़ाने के लिए पाकिस्तान सीमा पार से घाटी में कोरोना संक्रमित लोगों को भेज सकता है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 के कुल 380 मामले दर्ज किए गए हैं। पांच मरीजों की मौत हो गई और 81 मरीज इस बीमारी से उबर चुके हैं। 

वहीं पाकिस्तान की बात करें तो वहां कोरोना के मामले 10 हजार से ज्यादा हैं। अभी तक 212 की मौत हुई है, और 2156 लोग ठीक हुए हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का भी कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। दरअसल, पाकिस्तान के एक मशहूर परोपकारी और मानवसेवी के पुत्र के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। उन्होंने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई अन्य लोगों से मुलाकात की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।