लाइव टीवी

Jammu-Kashmir: कैमरे में कैद हुआ श्रीनगर में हुआ ग्रेनेड हमला, सामने आया वीडियो, 3 घायल-एक की मौत

Updated Jun 26, 2021 | 23:22 IST

Srinagar Grenade attack: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया जिसमें तीन नागरिक घायल हो गए और एक की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
श्रीनगर में हुआ हमला

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के बाबरशाह इलाके में सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया जिसमें 4 नागरिक घायल हो गए, जिसमें से एक की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि क्रालखुद पुलिस थानांतर्गत बाबरशाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल शाम छह बजे के आसपास ग्रेनेड फेंका। उन्होंने कहा कि ग्रेनेड सड़क किनारे फट गया जिसमें 4 लोग घायल हो गए। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सुरक्षा बल हमलावरों की तलाश कर रहे हैं।

ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। हमले का वीडियो सामने आया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा, 'श्रीनगर के बाबरशाह चौक इलाके में आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर ग्रेनेड फेंका। हालांकि ग्रेनेड लक्ष्य से चूक गया। इस घटना में, चार नागरिक घायल हो गए और उन्हें पास के अस्पताल में पहुंचाया गया। मामला दर्ज किया गया।' 

इस ग्रेनेड हमले में घायल हुए 4 नागरिकों में से एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।