लाइव टीवी

Jammu Kashmir Encounter: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी

Updated Oct 10, 2020 | 08:49 IST

J&K Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर  के कुलगाम जिले में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों  के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें दो आतंकी ढेर कर दिए गए हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam) में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ ( Encounter) में शनिवार को दो आतंकवादी मारे गए। सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद बलों ने इस इलाके को घेर लिया और तलाश अभियान शुरू किया।

तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादियों की मौत हो गई। आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाया जा है कि उनका संबंध किस आतंकवादी संगठन से था, तलाश अभियान अभी जारी है।

बताया जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलगाम के चिंगामा इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं, इस खास जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम के साथ इलाके का घेराव किया।

वहीं सुरक्षाबलों को देखकर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, सुरक्षाबलों ने एक्शन लेते हुए आतंकियों की चारों तरफ से घेराबंद कर ली जिसमें दो आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खासी देर तक जारी रही वहीं सुरक्षाबलों ने आने और जाने के रास्ते बंद कर सर्च ऑपरेशन शुरू चलाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।