लाइव टीवी

Jammu-kashmir: लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने गोशाला में बना रखा था ठिकाना, हुआ भंडाफोड़, AK 47-गोला बारूद बरामद

Updated Jan 10, 2021 | 20:29 IST | भाषा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में लश्कर-ए-तैयबा के ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। आतंकवादी का सहयोगी गिरफ्तार किया गया है। ठिकाने से अपराध में होने वाली सामग्री तथा गोला-बारूद का जखीरा मिला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़

श्रीनगर: सुरक्षा बलों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक ठिकाने का भंडाफोड़ कर एक आतंकवादी के सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के इस जिले के चंधारा पंपोर गांव के अवंतीपुरा इलाके के एक घर में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के छिपे होने की पुख्ता सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने आज तड़के तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान एक गोशाला में आतंकवादियों का ठिकाना मिला, जिसे नष्ट कर दिया गया। उन्होंने कहा कि लश्कर के एक आतंकवादी के सहयोगी आदिल अहमद शाह को गिरफ्तार किया गया है। वह चंधारा पंपोर का निवासी है। 

अधिकारी ने कहा कि ठिकाने से अपराध में होने वाली सामग्री तथा गोला-बारूद का जखीरा मिला है, जिसमें एके-47 राइफल के 26 कारतूस शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।