लाइव टीवी

Jammu-Kashmir: कुलगाम में आतंकियों ने एक ड्राइवर पर चलाई गोलियां, अस्पताल में तोड़ा दम

Updated Apr 13, 2022 | 23:33 IST

Kulgam Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में ड्राइवर सतीश कुमार सिंह नाम के शख्स पर आतंकियों ने गोलियां चलाईं। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

Loading ...
कुलगाम में आतंकी हमला
मुख्य बातें
  • जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की
  • 55 साल के सतीश कुमार सिंह के एक गोली सिर में और दो गोलियां सीने में मारी गईं
  • सतीश कुमार सिंह ने अस्पताल में दम तोड़ दिया

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने जानकारी दी कि आतंकवादियों ने कुलगाम के काकरान निवासी  नागरिक और पेशे से चालक सतीश कुमार सिंह पर गोलियां चलाईं। उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस भीषण आतंकी वारदात में शामिल आतंकियों का जल्द ही सफाया कर दिया जाएगा। शामिल आतंकवादियों की तलाश जारी इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। 

सतीश की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे श्रीनगर रेफर किया था। यह हमला कुलगाम जिले के पुम्बई में शाम 7:30 बजे हुआ। उल्लेखनीय है कि कुलगाम और शोपियां जिलों के कुछ हिस्सों में राजपूत परिवार रहते हैं, जिन्होंने कभी जम्मू एवं कश्मीर से पलायन नहीं किया। वे लोग मुख्य रूप से सेब के व्यापार से जुड़े हैं। 

सिंह (55) को एक गोली सिर में और दो गोलियां सीने में मारी गई थीं। अधिकारियों को संदेह है कि हमले में लश्कर-ए-तैयबा का एक नया गुर्गा शामिल था। पिछले 10 दिन में आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर में आम लोगों पर हमले तेज कर दिए हैं। पिछले हफ्ते पुलवामा में दो अलग-अलग हमलों में चार मजदूर घायल हो गए थे, जबकि शोपियां में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया था।

Jammu-kashmir: श्रीनगर में मारे गए 2 आतंकी, हाल में हुए CRPF हमले में थे शामिल, 3 सुरक्षाकर्मी घायल

बुधवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वीरां गांव में एक ''धमकीभरा'' पत्र प्रसारित किया गया था। 'लश्कर-ए-इस्लामी' नाम के एक अज्ञात समूह ने उस गांव के निवासियों को धमकी दी थी, जहां कश्मीरी पंडितों का एक समूह रहता है। पुलिस ने कहा कि हमें मामले की सूचना दी गई है। हमने संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की है। हम पत्र की विश्वसनीयता और प्रामाणिकता की जांच कर रहे हैं। आतंकवादी संगठन अस्तित्वहीन लगता है, लिहाजा धमकी व्यवहार्य नहीं लगती। पत्र पर हस्ताक्षर नहीं हैं। हालांकि, एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

ISI के टेरर प्लान का खुलासा, नए आतंकी संगठनों को बनाने की तैयारी में जुटा पाकिस्तान

(भाषा के इनपुट के साथ)

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।