लाइव टीवी

जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, कुपवाड़ा में दो आतंकी ढेर

Updated Jul 11, 2020 | 10:33 IST

Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। मारे गए दोनों आतंकवादी किस संगठन के हैं, अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
कश्मीर में दो आतंकवादी ढेर। -फाइल पिक्चर

कुपवाड़ा (जम्मू कश्मीर) : कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयबाबी हाथ लगी है। सेना ने हंदवाड़ा के नौकाम सेक्टर में शनिवार सुबह मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। श्रीनगर में सेना पीआरओ ने इस बारे में जानकारी दी। सेना की चिनार कोर ने भी दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। घटनास्थल से सुरक्षाबलों ने दो एके-47 और अन्य सामग्रिया जब्त की हैं। पीआरओ ने बताया कि नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध हलचल देखे जाने के बाद सेना के जवानों ने घात लगाया। हाल के दिनों में घाटी में लगातार आतंकवादी मारे जा रहे हैं। सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन से आतंकवादी संगठनों की कमर तोड़ दी है। 

लश्कर का आतंकी गिरफ्तार
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बांदीपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से लाइव ग्रेनेड्स और हथियार बरामद हुए। जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि आतंकवादियों के गतिविधियों की सूचना मिलने पर हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों ने कार्रवाई की। इस दौरान राफिक अहमद को गिरफ्तार किया गया। वह नाका पार्टी पर ग्रेनेड फेंकने की कोशिश कर रहा था। सुरक्षाबलों ने उसके पास से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद कीं। 

एंबुलेंस को निशाना बनाया
गुरुवार को आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में एक एंबुलेंस को निशाना बनाकर फायरिंग की। क्विक रिस्पॉन्स टीम और एक एंबुलेंस ख्रिउ से निकल रही थीं तभी आतंकवादियों ने लेथपोरा के पास लड्डू मोड़ के समीप फायरिंग की। यह घटना शाम छह बजे हुई।  सेना ने कहा कि इस गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया। सेना ने आगे कहा कि गोलीबारी में एक नागरिक भी घायल हुए जिसकी हालत स्थिर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।