लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में हिज्बुल के 3 आतंकी गिरफ्तार, BJP नेताओं की हत्या में थे शामिल

Updated Sep 23, 2019 | 16:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भाजपा और आरएसएस के दो नेताओं की हत्या समेत चार आतंकवादी वारदात में शामिल हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है।

Loading ...
किश्तवाड़ में 3 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के 3 आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं। उन्हें चंद्रकांत शर्मा (भाजपा) और उनके पीएसओ की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में से एक, निसार अहमद शेख है, जो अनिल परिहार (भाजपा) की हत्या के दौरान साजिश का हिस्सा था और मौजूद था।

जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) मुकेश सिंह ने सोमवार को बताया, 'पिछले 1 साल में किश्तवाड़ में आतंकवादियों की 4 घटनाएं हुई हैं। किश्तवाड़ पुलिस, सीआरपीएफ, सेना और एनआईए टीम द्वारा निरंतर प्रयासों के कारण हम पिछले 1 वर्ष के इन 4 मामलों को हल करने में सफल रहे हैं। अब तक हमने इन मामलों में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्हें चंद्रकांत शर्मा (भाजपा) और उनके पीएसओ की हत्या में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में से एक, निसार अहमद शेख है, जो अनिल परिहार (भाजपा) की हत्या के दौरान साजिश का हिस्सा था और मौजूद था।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।