लाइव टीवी

Jammu-Kashmir: शोपियां में एनकाउंटर, 4 आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Updated Apr 14, 2022 | 19:57 IST

Shopian encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 4 आतंकियों को मार गिराया गया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के जैनापोरा इलाके के बडीगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। अब तक 4 आतंकियों को मार दिया गया है। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ हुई। सर्च ऑपरेशन जारी है।आईजीपी कश्मीर ने कहा कि शोपियां मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के चार आतंकवादी मारे गए हैं। तलाश अभी जारी है।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि शोपियां जिले के बडीगाम गांव में 4-5 आतंकी छिपे हुए हैं। हमने सेना के साथ एक ऑपरेशन शुरू किया और तलाशी के दौरान फायरिंग शुरू हो गई। अब तक लश्कर के 4 स्थानीय आतंकवादी मारे जा चुके हैं। अन्य की तलाश जारी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।