लाइव टीवी

J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों का एक्शन ढेर किए 2 आतंकवादी  

Updated Jun 27, 2022 | 16:24 IST

Kulgam Encounter: कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है, ये आतंकी सुरक्षाबलों के रडार पर थे, जिन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कुलगाम में सुरक्षाबलों का एक्शन, दो आतंकी ढेर

नई दिल्ली:  जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है, सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है, आतंकियों संग ये मुठभेड़  नौपोरा-खेरपोरा, त्रुबजी इलाके में हुई है, बताया जा रहा है कि मारे गये आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे और ये सुरक्षाबलों के निशाने पर थे।

कहा जा रहा है कि सुरक्षा बलों को कुलगाम ज‍िले के नौपोरा-खेरपोरा, त्रुबजी इलाके में संद‍िग्‍ध आतंकवादी गत‍िव‍िधियों का पता चला था। इस पर सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और सर्च अभ‍ियान शुरू कर द‍िया। इस दौरान आतंकवाद‍ियों ने अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी जिसपर जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस और सुरक्षा बल ने आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब द‍िया।

जम्मू-कश्मीर में आतंक का नया ट्रेंड, दहशतगर्दी के रास्ते पर घाटी के पढ़े-लिखे युवा 

वहीं बताया जा रहा है कि सीमापार से काफी संख्या में आतंकी जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में हैं इसके अलावा वहां पर आतंकियों की ट्रेनिंग भी कई कैंपों में चलने की खबरें सामने आई हैं।

गौर हो कि पिछले सप्ताह जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में 20 जून को मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने शौकत अहमद शेख समेत दो और आतंकियों को ढेर कर दिया था। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि आतंकवादी शौकत समेत 2 और आतंकियों को ढेर कर दिया है। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद मिले हैं। कुपवाड़ा एनकाउंटर में अब तक चार आतंकी ढेर हो चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।