लाइव टीवी

Jammu Kashmir: पुलिस और सेना को मिली कामयाबी, उरी में हथियारों के साथ गोला बारूद बरामद

Updated Sep 17, 2022 | 17:08 IST

Jammu Kashmir: इससे पहले 15 सितंबर को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रियासी से एक हाइब्रिड आतंकवादी को गिरफ्तार किया था, जो पाकिस्तानी आकाओं के संपर्क में था। साथ ही उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
उरी में हथियारों के साथ गोला बारूद बरामद।

Jammu Kashmir: भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में शनिवार को भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए। उरी के हथलंगा क्षेत्र में हथियारों और गोला-बारूद के जखीरे की मौजूदगी के संबंध में खुफिया इनपुट के आधार पर तलाशी ली गई थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बयान में कहा कि बारामूला पुलिस और सेना की 3 राजपूत के संयुक्त दलों ने आज तड़के हथलंगा नाला समेत उरी सेक्टर के हाथलंगा इलाके के पास एक तलाशी अभियान शुरू किया, जिसमें हथियारों के साथ गोला-बारूद बरामद किया गया।

उरी में हथियारों के साथ गोला बारूद बरामद

नौगाम एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, हथियारों की भी बरामदगी

दो दिन पहले रियासी से एक हाइब्रिड आतंकी हुआ था गिरफ्तार

1 एके-47 राइफल, 1 एके मैगजीन और एके 47 गोला बारूद के 28 राउंड बरामद किए। उरी पुलिस स्टेशन में भारतीय शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है। इससे पहले 15 सितंबर को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रियासी से एक हाइब्रिड आतंकवादी को गिरफ्तार किया था, जो पाकिस्तानी आकाओं के संपर्क में था। साथ ही उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था।

Jammu Kashmir: सोपोर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स गिरफ्तार, तलाशी में 3 हथगोले बरामद

पुलिस को सूचना मिली कि रियासी जिले के महोर थाना क्षेत्र के अंगराल्ला तहसील का रहने वाला जफर इकबाल नाम का एक व्यक्ति पाकिस्तान में आतंकवादी आकाओं के संपर्क में है। पुलिस के मुताबिक जफर का भाई मोहम्मद इशाक लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी था और राजौरी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।