लाइव टीवी

शिवानंद के बयान से RJD पर भड़की JDU!कुशवाहा बोले- 'बाबा, नीतीश जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले...आपको जरूरत है तो..'

Updated Sep 22, 2022 | 09:36 IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी द्वारा बयान तूल पकड़ता जा रहा है। इस बयान को लेकर अब जेडीयू ने उन पर जवाबी हमला किया है।

Loading ...
जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- बाबा नीतीश जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं
मुख्य बातें
  • शिवानंद तिवारी के बयान से भड़की जेडीयू
  • जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- बाबा नीतीश जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं
  • इससे पहले शिवानंद तिवारी ने दी थी नीतीश कुमार को आश्रम खोलने की सलाह

JDU and RJD News: बिहार में सत्ताधारी जेडीयू औऱ आरजेडी के बीच शिवानंद तिवारी के एक बयान से घमासान सा छिड़ा हुआ है। तिवारी के नीतीश को आश्रम चलाने की सलाह देने के बाद अब जेडीयू ने पलटवार किया है। RJD की राज्य परिषद की बैठक में वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश को आश्रम खोलने सलाह देने से जेडीयू भड़क गई है। जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए तिवारी पर पलटवार किया और कहा कि लगता है आपको आश्रम खोलने की जरूरत है।  

उपेंद्र कुशवाहा का ट्वीट

शिवानंद तिवारी का वीडियो ट्वीट करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, 'बाबा, नीतीश कुमार जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं। करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें। मुझको लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए।'

लालू प्रसाद यादव ने ठोंकी ताल, बोले- 2024 में बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देंगे 

क्या कहा था शिवानंद तिवारी ने

आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने RJD की राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए कहा था, 'नीतीश कुमार आश्रम खोलकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने की बात कहते रहे हैं, इसलिए हम नीतीश जी को याद दिला रहे हैं कि आश्रम खोलिए और वहीं हम राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के लिए इंतजाम करेंगे। हम नीतीश जी से कहेंगे कि वो आश्रम खोलने वाला बयान याद रखिएगा। 2025 में मुख्यमंत्री बनाइए तेजस्वी को, उसके बाद आश्रम खोलिए, हम भी उस आश्रम में आपके साथ चलेंगे।'

नीतीश का बार-बार इंकार और पार्टी की हर बार हां, जानें क्या चल रहा है खेला

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।