लाइव टीवी

Sabrina Lal Death: जेसिका लाल की बहन सबरीना लाल का निधन

Updated Aug 15, 2021 | 23:23 IST

जेसिका लाल की बहन सबरीना लाल की डेथ हो गई है, गौर हो कि जेसिका लाल के हत्यारों को न्याय के कठघरे में लाने के लिए उन्होंने काफी लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सबरीना लाल का रविवार शाम निधन हो गया (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली: जेसिका लाल के हत्यारों को न्याय के कठघरे में लाने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ने वाली उनकी बहन सबरीना लाल का रविवार शाम निधन हो गया।  यह जानकारी उनके भाई रंजीत लाल ने दी, उन्होंने कहा, 'वह (सबरीना) अस्वस्थ थीं और उनका अस्पताल आना-जाना लगा रहता था। कल, घर में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और हम उन्हें अस्पताल ले गए। आज शाम, उनका निधन हो गया।'

पिछले साल, सबरीना ने एक साक्षात्कार में न्याय प्राप्त करने में महिलाओं की मदद करने के लिए अपनी बहन की स्मृति में एक फाउंडेशन शुरू करने की योजना के बारे में बात की थी, ताकि ऐसी ही स्थितियों में महिलाओं को न्याय दिलाने में मदद की जा सके गौर हो कि जेसिका लाल की 1999 में राष्ट्रीय राजधानी स्थित एक रेस्तरां में हत्या कर दी गई थी।

सबरीना ने कहा था, 'वह (जेसिका) अपने जीवन में बहुत ही खुश और सकारात्मक नजरिए वाली थी। यह सिर्फ उसके जन्मदिन और बरसी तक सीमित नहीं है कि मुझे उसकी कमी खलती हो, हर रोज मुझे उसकी कमी खलती है। मैंने अपने घर में उसकी बहुत सी तस्वीर लगा रखी हैं और मैं उसे भूलना नहीं चाहती, ये (तस्वीरें) मुझे उसकी याद दिलाती रहती हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।