लाइव टीवी

Jharkhand Election 2019: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस-जेएमएम को झटका, पांच विधायक बीजेपी में शामिल

Updated Oct 23, 2019 | 13:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jharkhand Election 2019: झारखंड में मुख्य विपक्षी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस को झटका लगा है। जेएमएम के तीन और कांग्रेस के दो विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

Loading ...
कांग्रेस और जेएमएम के विधायक बीजेपी में शामिल
मुख्य बातें
  • कांग्रेस के दो और जेएमएम के तीन विधायक बीजेपी में शामिल
  • नवजीवन संघर्ष मोर्चा का भी एक विधायक बीजेपी में शामिल
  • झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और जेएमएम को झटका

नई दिल्ली। झारखंड अब चुनावी मोड में हैं। लेकिन उससे ठीक पहले कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा को झटका लगा है। कांग्रेस के दो विधायक, झारखंड मुक्ति मोर्चा के 3 और नवजीवन संघर्ष मोर्चा के एक विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सीएम रघुबर दास की मौजूदगी में इन विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा। 

कांग्रेस और जेएमएम के विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद सीएम रघुवर दास ने कहा कि ये नेता खुद के लिए नहीं बल्कि राज्य को फिर से स्थायी सरकार देने के लिए आये हैं। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रवाद और विकास की नीति से प्रभावित होकर आज ये लोग शामिल हुए हैंजवान संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष भानु प्रताप जी ने पार्टी का विलय किया है। यह सूबे के लिए सुखद संदेश है। 2014 और 2019 का संदेश यह है कि देश-प्रदेश की जनता ने जातिवाद, वंशवाद व परिवारवाद की राजनीति को नकार कर विकास के प्रति जनादेश देने का काम किया है

इन विधायकों ने थामा बीजेपी का दामन
कुनाल सारंगी(जेएमएम)
जय भाई पटेल(जेएमएम)
चमरा लिंडा(जेएमएम)
सुखदेव भगत( कांग्रेस)
मनोज यादव(कांग्रेस)
भानू प्रताप शाही( नव जीवन संघर्ष मोर्चा)

बीजेपी में शामिल होने के बाद जेएमएम विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि वि​कास और राष्ट्रवाद, दूध में शक्कर की तरह है और हम इसकी मिठास को बढ़ाने के लिये भाजपा में शामिल हुए हैं। मैं निष्ठापूर्वक पार्टी के विश्वास पर खरा उतरूं और विकास और राष्ट्रवाद पर चलूं, ऐसा मेरा प्रयास रहेगा-सुखदेव भगत

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।