लाइव टीवी

भारत जोड़ो यात्रा के जरिए भूपेश बघेल पर बीजेपी का निशाना, कांग्रेस के लिए एटीएम बन गई है छत्तीसगढ़ सरकार

Updated Sep 10, 2022 | 11:59 IST

भारत जोड़ो यात्रा पर सियासत गरम है। बीजेपी का कहना है कि सवाल यह है कि कांग्रेस के पास इतना पैसा कहां से आ रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि हकीकत तो यह है कि छत्तीसगढ़ सरकार कांग्रेस के लिए एटीएम का काम कर रही है।

Loading ...
जे पी नड्डा, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष
मुख्य बातें
  • भारत जोड़ो यात्रा पर राहुल गांधी
  • बीजेपी का कहना भारत टूटा कहां है कि जोड़ो की हो रही बात
  • कांग्रेस का बयान भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई है बीजेपी

भारत जोड़ो यात्रा का आज चौथा दिन है। इस यात्रा को लेकर बीजेपी ने कई तरह से निशाना साधा है। मसलन राहुल गांधी 41 हजार रुपए की टी शर्ट पहने हुए हैं, असिक्स ब्रांड का जूता पहने हुए हैं। कांग्रेस के शेष नेता भी जो यात्रा में शामिल हैं वो महंगे परिधानों में हैं। बीजेपी के इस निशाने पर पलटवार करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि दरअसल बीजेपी के नेता टी शर्ट और जूते वाली सोच से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। वार और पलटवार के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार कांग्रेस के लिए एटीएम का काम कर रही है। 

वंशवाद की राजनीति के खिलाफ है बीजेपी
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए, नड्डा ने यह भी आरोप लगाया कि क्षेत्रीय दल पारिवारिक दल हैं और कहा कि भाजपा अपनी विचारधारा के साथ देश में वंशवाद की राजनीति के खिलाफ लड़ेगी। बीजेपी अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद कांग्रेस शासित राज्य के अपने पहले दौरे पर आए नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेशों को बूथ स्तर तक ले जाने और उनके नेतृत्व में किए जा रहे कार्यों से लोगों को अवगत कराने की अपील की।

कांग्रेस मतलब विकास की बात नहीं
जे पी नड्डा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने राज्य में चल रही कई विकास परियोजनाओं को रोक दिया है। वे (कांग्रेस सरकार) कभी समाज का विकास नहीं चाहते। वे कांग्रेस पार्टी का एटीएम बनना चाहते हैं और छत्तीसगढ़ के गरीब लोगों को लूट कर कांग्रेस पार्टी का खजाना भरना चाहते हैं। मैं छत्तीसगढ़ के लोगों से पूछता हूं कि क्या वे कांग्रेस पार्टी के एटीएम के रूप में बने रहना चाहते हैं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।