लाइव टीवी

Bollywood Drug Case : रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी

Updated Oct 06, 2020 | 13:33 IST

मुंबई हाई कोर्ट यदि रिया की जमानत अर्जी मंजूर करता है तो वह जेल से बाहर आ पाएंगी। फिलहाल उन्हें हाई कोर्ट के फेसले का इंतजार करना होगा। बॉलीवुड ड्रग केस की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड ड्रग तस्करी मामले में रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत बढ़ी
  • रिया की जमानत अर्जी पर बुधवार को फैसला दे सकता है मुंबई हाई कोर्ट
  • ड्रग केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गत छह सितंबर को गिरफ्तार किया

मुंबई : ड्रग नेक्सस मामले में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। सत्र न्यायालय ने मंगलवार को रिया एवं शौविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी। रिया की न्यायिक हिरासत मंगलवार को समाप्त हो रही थी। हालांकि, रिया की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। हाई कोर्ट बुधवार को अपना फैसला सुनाने वाला है।

हाई कोर्ट कल सुना सकता है फैसला
उच्च न्यायालय यदि रिया की जमानत अर्जी मंजूर करता है तो वह जेल से बाहर आ पाएंगी। फिलहाल उन्हें हाई कोर्ट के फेसले का इंतजार करना होगा। बॉलीवुड ड्रग केस की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पहले भी सत्र न्यायालय से खारिज हो चकी है। 

14 दिनों के लिए बढ़ी है न्यायिक हिरासत
एनडीएपएस की विशेष अदालत ने रिया की हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ाई है।  सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच करते हुए एनसीबी ने गत नौ सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। इससे पहले एनसीबी ने रिया के भाई शौविक और सुशांत के स्टॉप में शामिल सैमुअल मिरांडा एवं दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने अपनी जांच में पाया कि रिया और उनका भाई शौविक ड्रग मंडली के एक्टिव सदस्य हैं। 

रिया की रिहाई के लिए चल रहा अभियान 
एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे रिया की रिहाई के लिए अभियान चला रहे हैं। फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने मंगलवार को अपने एक ट्वीट में कहा, 'यह लड़की एक महीने से जेल में बंद है।' अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती को रिहा करो।' कनिका ढिल्लन ने भी रिया की रिहाई की मांग की। कनिका ने कहा, 'एक युवा महिला अभी भी जेल में बंद है। सीबीआई ने कह दिया है कि कोई गैर-कानूनी काम नहीं हुआ...कब तक और किन आरोपों में उसे जेल में रखा और जमानत देने से इंकार किया जा सकता है।'   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।