लाइव टीवी

'कर्नाटक में चलाएंगे बुलडोजर, UP मॉडल लागू करने में हिचकिचाएंगे नहीं' नेट्टारू के परिजनों से मिलने के बाद बोले CM बोम्मई

Updated Jul 29, 2022 | 07:50 IST

Praveen Nettaru murder case: गत मंगलवार रात जिला भाजपा युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीण नेट्टारू की बेल्लारे में हत्या कर दी गई। इसके बाद राज्य में कई जगहों पर तनाव फैल गया। सीएम बसवराज बोम्मई ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है।

Loading ...
नेट्टारू के परिजनों से मिले कर्नाटक के सीएम।

Praveen Nettaru murder : भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेट्टारू के परिवार से मुलाकात करने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस मामले की तह तक जाने और दोषियों को पकड़ने के लिए जो कुछ भी संभव हो सकता वह करेंगे। जरूरत पड़ी तो कर्नाटक में यूपी मॉडल को लागू करेंगे। इसे लागू करने में हिचकिचाएंग नहीं। सीएम ने कहा कि उन्होंने राज्य सरकार की तरफ से परिवार को 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी है। पार्टी की तरफ से भी परिवार को 25 लाख रुपए की मदद दी गई है।  

पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है
नेट्टारू की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। संदेह है कि दोनों युवकों का संबंध पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिले में सुलिया तालुक के बेल्लारे के जाकिर (29) और मोहम्मद शफीक (27) के रूप में हुई है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आलोक कुमार ने कहा, ‘दोनों ही आरोपी बेल्लारे से हैं, उनके पीएफआई के साथ संदिग्ध संबंध हैं जिनकी हम जांच कर रहे हैं। हमने उन्हें कल शाम हिरासत में लिया था और पूछताछ के बाद हमने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। हम उन्हें अदालत के सामने पेश करेंगे, पुलिस हिरासत की मांग करेंगे और मामले में आगे की जांच पड़ताल करेंगे।’

मंगलवार रात बेल्लारे में  नेट्टारू की हुई हत्या
बता दें कि मंगलवार रात को जिला भाजपा युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीण नेट्टारू की बेल्लारे में उसकी दुकान के सामने मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। नेट्टारू पुत्तूर के पास बेल्लारे में ब्रॉयलर की दुकान चलाते थे। भाजपा युवा मोर्चा के नेता की हत्या के बाद बुधवार को दक्षिण कन्नड़ जिले में कई स्थानों पर तनाव उत्पन्न हो गया। कई जगहों पर पथराव और पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने की खबरें आईं।

Praveen Nettaru Murder:कर्नाटक बीजेपी युवा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू मर्डर केस में  6 टीमें गठित, 15 आरोपी अरेस्ट-Video

कई जगहों पर हुए प्रदर्शन
बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के विरोध में कई लोग रात में ही सड़कों पर बैठ गए, इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए वहीं पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।