लाइव टीवी

हमारी महिलाओं के साथ बलात्कार हो, गायों को मारा जाए, तब भी हम चुप रहें: कर्नाटक मंत्री ईश्वरप्पा

Updated Aug 09, 2021 | 17:38 IST

KS Eshwarappa: कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा है कि अब वो दिन गए जब हमारे साथ कुछ भी हो और हम चुप बैठे रहें। किसी के मारे जाने के बाद भी चुप रहना संभव नहीं है।

Loading ...
केएस ईश्वरप्पा

नई दिल्ली: कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा है कि क्या हमें चुप रहना होगा, भले ही हमारी महिलाओं के साथ बलात्कार हो? हमारी गायों को चुराकर मार दिया जाता है, और हमारे युवाओं पर हमला किया जाता है और मार दिया जाता है- आप चाहते हैं कि हम चुप रहें?

ईश्वरप्पा ने कहा, 'ग्राम पंचायत स्तर से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक भाजपा के प्रतिनिधि हैं। चुप बैठने के वे दिन गए, चाहे हमारे साथ कुछ भी हुआ हो। किसी के मारे जाने के बाद भी चुप रहना संभव नहीं है।' रविवार को शिवमोग्गा में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए ईश्वरप्पा ने कहा कि हम किसी के व्यवसाय में हस्तक्षेप करने की जहमत नहीं उठाएंगे।

उन्होंने कहा, 'अगर हम परेशान हैं, तो हम चुप नहीं बैठेंगे, भले ही भगवान ब्रह्मा हमें सलाह दें। इससे पहले, आरएसएस और बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने हमें चुप रहने और बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने पर भी जवाब नहीं देने के लिए कहा था। जब भारतीय सैनिक मारे जा रहे थे, तब भी किसी ने परवाह नहीं की, लेकिन अब हमारे सैनिकों को मारने वालों को 10 गुना नुकसान पहुंचाने का आदेश दिया गया है।'

ईश्वरप्पा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उचित जवाबी कार्रवाई करने का आह्वान किया। उन्होंने अपने सभी बयानों का बचाव किया और कहा, 'उन बयानों में क्या गलत है, अगर हमारी महिलाओं, गायों और पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया जाता है और उन्हें निशाना बनाया जाता है तो हम चुप नहीं रह सकते। इसमें कुछ भी गलत नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।