लाइव टीवी

'पाकिस्‍तान क्‍यों नहीं चले जाते?' सीएए पर घमासान के बीच पूर्व मुख्‍यमंत्री से बोले मंत्री

Updated Jan 25, 2020 | 15:35 IST

कर्नाटक की बीजेपी सरकार में मंत्री बी श्रीरामुलू ने राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी को पाकिस्‍तान जाने की सलाह दे डाली है। उनका कहना है कि पूर्व सीएम 'दोहरा रवैया' अपनाए हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
कर्नाटक के बीजेपी नेता ने पूर्व मुख्‍यमंत्री को अजीबोगरीब सलाह दे डाली है (फाइल फोटो)

बेंगलुरु : संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ देशव्‍यापी विरोध-प्रदर्शन के बीच कर्नाटक सरकार के एक मंत्री ने पूर्व मुख्‍यमंत्री पर ही हमला बोल दिया है और उन्‍हें पाकिस्‍तान चले जाने की सलाह दे डाली। कर्नाटक सरकार के ये मंत्री बी श्रीरामुलु हैं, जिन्‍होंने राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी को यह अजीबोगरीब सलाह दी है। जेडीएस नेता पर पाकिस्‍तान से हमदर्दी रखने का आरोप लगाते हुए उन्‍होंने यह भी कहा पूर्व सीएम 'दोहरा रवैया' अपनाए हुए हैं।

कर्नाटक की बीजेपी सरकार में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री श्रीरामुलु का यह बयान कुमारस्‍वामी के उस ट्वीट के बाद आया, जिसमें उन्‍होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर दुनिया के मानचित्र पर पाकिस्‍तान नाम का देश नहीं होता तो इस पार्टी को भारत में वोट नहीं मिल पाते। उनकी यह टिप्‍पणी बीजेपी नेताओं द्वारा अपने बयानों में बार-बार पाकिस्‍तान का जिक्र किए जाने को लेकर आई थी, जिस पर पलटवार करते हुए श्रीरामुलु ने उन्‍हें पड़ोसी मुल्‍क चले जाने की सलाह दे डाली है।

उन्‍होंने शुक्रवार को कहा, कुमारस्‍वामी कभी गंभीर नेता नहीं रहे हैं। उनके मन में पाकिस्‍तान के लिए प्रेम है तो वह यहां क्‍यों रह रहे हैं? पाकिस्‍तान क्‍यों नहीं चले जाते? जेडीएस नेता पर 'वर्षों से वोट बैंक' की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्‍होंने कहा, 'आपको एक बात समझनी होगी कि आप देश के पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे हैं और पूर्व सीएम भी। इस तरह के बयान देकर आप देश के नागरिकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं। अगर आप वोट बैंक की राजनीति करना चाहते हैं तो मेरी सलाह है कि आप देश छोड़कर पाकिस्‍तान चले जाएं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।