लाइव टीवी

कंगना रनौत को सुरक्षा देगी करणी सेना, मुंबई एयरपोर्ट से घर तक जाएगी उनके साथ

Updated Sep 07, 2020 | 14:44 IST

Karni Sena to escort Kangana Ranaut: करणी सेना ने कहा है कि वह नौ सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेगी औऱ अभिनेत्री कंगना रनौत को अपने सुरक्षा घेरे में उन्हें घर तक पहुंचाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
मुंबई में कंगना रानौत को सुरक्षा देगी करणी सेना।
मुख्य बातें
  • शिवसेना नेताओं ने मुंबई पहुंचने पर कंगना रनौत को दी है 'धमकी'
  • बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा है कि वह नौ सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी
  • करणी सेना ने कहा है कि वह नौ सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेगी

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ने के बाद करणी सेना ने बॉलीवुड अभिनेत्री का समर्थन किया है। करणी सेना ने कहा है कि वह कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से उनके घर तक सुरक्षित ले जाएगी। कंगना ने कहा है कि वह नौ सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं। शिवसेना नेताओं की तरफ से मिल रही 'धमकी' को देखते हुए गृह मंत्रालय ने अभिनेत्री को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा दी है। बता दें कि शिवसेना नेता एवं प्रवक्ता संजय राउत ने कंगना को मुंबई आने पर 'देख' लेने की चेतावनी दी है। 

कंगना को सुरक्षा घेरा देगी करणी सेना
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक करणी सेना के जीवन सोलंकी ने कहा, 'कंगना रनौत का समर्थन करने के लिए करणी सेना नौ सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेगी। करणी सेना के सदस्य अभिनेत्री को सुरक्षा देते हुए उन्हें एयरपोर्ट से उनके घर तक पहुंचाएंगे। करणी सेना मुंबई में कंगना की सुरक्षा की जिम्मेदारी ले रही है।' बता दें कि कंगना ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की है जिसके बाद वह शिवसेना नेताओं के निशाने पर आ गई हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने अभिनेत्री के मुंबई लौटने पर चेतावनी दी है जिसके बाद अभिनेत्री ने यह बयान दिया। 

कंगना के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज
वहीं, मुंबई की तुलना पीओके से करने पर अभिनेत्री के खिलाफ दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। वकील अली कशीफ खान देशमुख ने गत शुक्रवार को कंगना के खिलाफ अंधेरी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया। जबकि दूसरा केस कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है। 

गृह मंत्रालय ने दी 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा
इस बीच, कंगना को मिल रही 'धमकियों' के मद्देनजर गृह मंत्रालय ने कंगना को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। अभिनेत्री ने इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया है। बता दें कि सुशांत सिंह मौत मामले में कंगना लगातार मुंबई पुलिस को निशाने पर लेती रही हैं। उन्होंने इस मामले में नेता एवं अभिनेताओं के नेक्सस पर सवाल उठाए हैं। गत रविवार को हिमाचल प्रदेश सरकार ने कहा कि वह कंगना को सुरक्षा मुहैया कराएगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उनकी अभिनेत्री से बातचीत हुई है और इस बारे में पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिए गए हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।