लाइव टीवी

Kejriwal in Goa:सीएम केजरीवाल ने गोवा में बेरोजगारों को 3000 रूपये महीना भत्ता देने के साथ किए कई अहम एलान

Updated Nov 01, 2021 | 17:31 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार को एक दिन की यात्रा पर गोवा पहुंचे हैं, इस दौरान केजरीवाल ने महत्वपूर्ण ऐलान किए हैं।

Loading ...
सीएम केजरीवाल ने गोवा में  किए कई अहम एलान

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल आज एक बार फिर गोवा के दौरे पर हैं इसको लेकर अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ट्वीटर पर इस बारे में जानकारी दी थी, कोंकणी भाषा में ट्वीट कर कहा उन्होंने लिखा था कि हमारे धार्मिक और तीर्थस्थलों का महत्व हमारे जीवन में रहे। हम इन स्थलों पर जाएं तो भगवान हमें आशीर्वाद दें हमें जीवन में नई ऊर्जा और दिशा मिले। 

अरविंद केजरीवाल ने गोवा में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली की तरह गोवा के लोगों को भी उनके मनपसंद तीर्थस्थान की तीर्थयात्रा कराएंगे। गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र उन्होंने वहां की जनता से बड़े वादे किए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली की तरह गोवा के लोगों को भी उनके मनपसंद तीर्थस्थान की तीर्थयात्रा कराई जाएगी।


सीएम केजरीवाल ने कहा, "मैं आज गोवा के अपने दोस्तों को एक और गारंटी देने आया हूं मैं अभी अयोध्या गया था, वहां राम मंदिर गया, रामलला के दर्शन किए बहुत अच्छा लगा, बाहर निकलकर मन में एक विचार आया कि जो सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ, ये सौभाग्य सब को प्राप्त हो तो मैंने मन में ठाना कि जितना हो सकेगा, ज्यादा से ज्यादा लोगों को मैं अयोध्या के और श्रीराम चंद्र के दर्शन करवाऊंगा।'

'मैंने गोवा के लोगों को दूसरी गांरटी दी थी, रोजगार की गारंटी'

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब मैं कुछ दिनों पहले आया था तो मैंने गोवा के लोगों को दूसरी गांरटी दी थी, रोजगार की गारंटी, आम आदमी पार्टी ने एलान किया कि हम गोवा के हर परिवार से एक बेरोजगार युवा को नौकरी दिलवाएंगे और जबतक रोज़गार नहीं मिलेगा तब तक 3 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।