लाइव टीवी

Khalistan: केजरीवाल के पंजाब दौरे से पहले दीवारों पर लिखे मिले 'खालिस्तान' के नारे, माहौल खराब करने की कोशिश

Updated Jun 15, 2022 | 17:24 IST

पंजाब में बाहरी ताकतों द्वारा माहौल को खराब करने की लगातार कोशिश की जा रही है गौर हो कि आए दिन राज्य के कई शहरों की दीवारों पर खालिस्तान के नारे लिख दिए जा रहे हैं।

Loading ...
पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के एरिया की सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: पंजाब में  माहौल को खराब करने की कोशिशें बराबर की जा रही हैं, जालंधर शहर में मंगलवार की रात को कुछ क्षेत्र की दीवारों पर खालिस्तानी नारे लिखे हुए मिले हैं, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, गौर हो कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के जालंधर दौरे पर हैं।

पुलिस इस घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के एरिया की सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है, ध्यान रहे कि पिछले महीने भी कुछ जगहों पर इस तरह के पोस्टर लगाए गए थे। केजरीवाल के जालंधर आने से पहले ही जिले का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आज जालंधर बस अड्डे पर सरकारी बसों को दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना किया जाएगा, दोनों नेताओं द्वारा पंजाब सरकार की वॉल्वो बसों को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली एयरपोर्ट के लिए भेजा जाएगा।

खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखने की घटनाएं आम ही हो चली हैं

गौर हो कि पंजाब में दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखने की घटनाएं आम ही हो चली हैं वहीं माना जा रहा है कि पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई पंजाब का माहौल खराब करने के लिए इस काम के लिए बेरोजगार युवाओं को टेरर फंडिंग करती है। अभी हाल ही में फरीदकोट में जज के घर की दीवारों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे पाए गए थे, इस बारे में एक वीडियो एसएफजे के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भी जारी किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।