लाइव टीवी

PM मोदी के ट्वीट पर खुशबू सुंदर का कटाक्ष- वे ऑस्कर जीत सकते हैं..

Updated Mar 03, 2020 | 00:24 IST

कांग्रेस प्रवक्ता और एक्टर प्रोड्यूसर खुशबू सुंदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के विचार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस पर ऑस्कर जीत सकते हैं।

Loading ...
खुशबू सुंदर
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर मच गया हड़कंप
  • पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा ने सोशल मीडिया छोड़ने का बना रहे हैं मन
  • साउथ की एक्ट्रेस और कांग्रेस नेत्री खुशबू सुंदर ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष
  • खुशबू सुंदर ने कहा कि पीएम मोदी तो ऑस्कर जीत सकते हैं

नई दिल्ली : कांग्रेस प्रवक्ता और एक्टर प्रोड्यूसर खुशबू सुंदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के विचार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि वे ऑस्कर में प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। मेरा विश्वास कीजिए वे ऑस्कर जीत जाएंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया कि वे इस रविवार से अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब से दूरी बनाने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही अपने समर्थकों से कहा कि वे इसके बारे में उन्हें जानकारी देते रहेंगे। फिलहाल यहां देखें इनके इस ट्वीट पर खुशबू सुंदर ने क्या कहा-

आपको बता दें कि खुशबू सुंदर साउथ की एक्टर हैं और वे कांग्रेस में फिलहाल सक्रिय हैं। दरअसल ये पहली बार नहीं है जब खुशबू सुंदर ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया हो। इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड कलाकारों से पीएम मोदी की मुलाकात पर भी हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को और बॉलीवुड कलाकारों को इंडियन सिनेमा की तरफ से ये याद दिलाना चाहती हूं कि भारतीय अर्थव्यवस्था में योगदान केवल हिंदी सिनेमा का ही नहीं है। साउथ इंडियन सिनेमा का भी भारतीय अर्थव्यवस्था में एक बहुत बड़ा योगदान है। मेरा सवाल ये है कि साउथ इंडस्ट्री को क्यों नहीं इनवाइट किया गया? ये असमानता क्यों? 

बता दें कि खुशबू सुंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हालांकि कई बार उन्हें उनकी बातों के लिए ट्रोल भी किया जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।