लाइव टीवी

इंदौर: स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर महिला टीचर को मारे थप्पड़, 3 लोगों पर चाकू से वार

Updated Apr 18, 2020 | 14:45 IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला हुआ है।

Loading ...
इंदौर: स्वास्थ्य विभाग की टीम पर चाकू से हमला
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला हुआ है
  • सर्वे करने गई टीम पर एक शख्स ने किया हमला, महिला टीचर को पीटा
  • आरोपी ने इसके बाद पड़ोस में रहने वाले लोगों पर चाकू से किया हमला

इंदौर: देशभर में कोरोना संकट की वजह से आम जनजीवन पूरी तरह से ठप पड़ा है। ऐसे संकट के समय में कुछ लोग जान दांव पर लगाकर दिन रात सेवा में जुटे हुए हैं लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर कोरोना योद्धाओं पर हमले की खबर आ रही है। दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, शनिवार को पलासिया थाना क्षेत्र के बिनोवा नगर में एक शख्स ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया। 

पड़ोसियों पर किया चाकू से हमला

दैनिक भास्कर के मुताबिक आरोपी ने महिला कर्मी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और फिर थप्पड़ मारकर पत्थर भी बरसाए। आरोपी ने महिलाकर्मी का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। खबर के मुताबिक इस दौरान पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों पर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया जो घायल हो गए हैं। आरोपी का नाम पारस यादव बताया जा रहा है जो लॉकडाउन के दौरान भी शराब बेचने का काम कर रहा था। 

मोबाइल छीनकर तोड़ा

इससे पहले आरोपी का शुक्रवार को भी अपने पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ था जिससे वहां तनातनी का माहौल था। शनिवार को जब स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां सर्वे के लिए पहुंची तो आरोपी ने हमला कर दिया। इस दौरान महिला कर्मी मोबाइल पर डाटा अपडेट कर रही थी और आरोपी ने मोबाइल छीनकर उसे तोड़ दिया। इस हमले में महिलाकर्मी सहित चार लोग घायल बताये जा रहे हैं।

इंदौर में पहले भी हुआ था हमला

कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित टाटपट्टी बाखल इलाके में कोरोना संदिग्ध की स्क्रीनिंग करने गई डॉक्टरों की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया था। इस हमले में डॉक्टरों की टीम ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई थी। इस दौरान टीम पर पत्थरबाजी और डंडे से हमला किया गया था और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। इस घटना की पूरी देश में आलोचना हुई थी और मामले के आरोपियों को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।