लाइव टीवी

मणिपुर में मिले जख्म को छिपा ना सके जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह, बोले- 2024 में जुमलों से आजाद होगा देश

Updated Sep 03, 2022 | 09:41 IST

मणिपुर में जेडीयू के 6 में से पांच विधायक बीजेपी के हो चुके हैं। पार्टी को मिले इतने बड़े झटके के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने सुशील मोदी पर तंज कसा है।

Loading ...
राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष
मुख्य बातें
  • मणिपुर में जेडीयू में बड़ी टूट
  • 6 में से पांच विधायक बीजेपी में
  • जेडीयू ने सुशील कुमार मोदी को कोसा

सियासत की अपनी गणित और कैमिस्ट्री होती है। अगर दोनों का संगम होता है तो राजनीतिक दल के हाथ में सत्ता आ जाती है। बात मणिपुर की करें तो बिहार की वजह से जेडीयू, बीजेपी सरकार से अलग हो गई। लेकिन अब तो तस्वीर ऐसी है कि जेडीयू के 6 में से पांच विधायक भी पार्टी के ना रहे। इस मुद्दे पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह से सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा है।आप इसी तरह अपने नेतृत्व को जद (यू.) को खत्म करने का दिवास्वप्न दिखाते रहिए। आपको कुछ न कुछ जरूर मिल जाएगा। आपको मेरी शुभकामनाएं।

ललन सिंह ने क्या कहा

  • 2024 में देश जुमलों से मुक्त होगा
  • सुशील मोदी जी अपने नेतृत्व को जेडीयू की खत्म करने के सपने दिखाते रहिए जरूर कुछ मिलेगा
  • जेडीयू से मुक्ति का सपना ना देखें सुशील मोदी

मणिपुर में नीतीश कुमार को समर्थन वापसी का दांव पड़ा भारी, जेडीयू के पांच विधायक बीजेपी में शामिल

ललन सिंह का खास ट्वीट
मणिपुर में एक बार फिर बीजेपी का नैतिक आचरण सबके सामने है। आपको तो याद होगा 2015 में प्रधानमंत्री जी ने 42 सभायें की, तब जाकर 53 सीट ही जीत पाए थे। 2024 में देश जुमलेबाजों से मुक्त होगा.....इंतजार कीजिए।

कांग्रेस ने भी कसा तंज
बता दें कि इस विषय पर कांग्रेस ने कहा कि जो विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं वो विधिसम्मत नहीं है। संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए वो लोग हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। सरकार बनाने और बचाए रखने का खेल चल रहा है जो लोकतंत्र के घातक है। हमें बीजेपी के षड़यंत्रों को नाराम करने के लिए एकजुट होना पड़ेगा।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।