लाइव टीवी

तेज प्रताप का ये कैसा रुप कहा- न शत्रु , न मित्र,न कोई अपना न पराया, जानें इसके मायने 

Updated Jan 30, 2020 | 16:35 IST

लालू प्रसाद यादव के बड़े साहबजादे मौके दर मौके सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं इसी क्रम में तेजप्रताप ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कई विषयों को समाहित कर रखा है।

Loading ...
राजनीति के जानकार तेजप्रताप के इस ट्वीट के अपने ही मायने लगा रहे हैं

नई दिल्ली: बिहार की राजनीति की बात हो और उसमें लालू प्रसाद का जिक्र ना हो ऐसा हो नहीं सकता और लालू के अलावा उनका कुनबा भी वहां की राजनीति में खासा सक्रिय है। लालू के दोनों बेटों में से छोटे तेजस्वी यादव अब आरजेडी की कमान मुख्य रुप से संभाल रहे हैं वहीं बड़े बेटे तेजप्रताप का अंदाज समय-समय पर बदलता रहता है अब तेजप्रताप एक ट्वीट करके फिर चर्चाओं में आ गए हैं।

तेजप्रताप की व्यक्तिगत जिंदगी भी हाल के दिनों में खासी झंझावतों रही है उनकी शादी के कुछ महीने बाद से ही पत्नी ऐश्वर्या को लेकर विवाद खड़े होते रहे हैं वहीं तेजप्रताप भी मौके दर मौके कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे वो मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

तेजप्रताप यादव ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने वैराग, सम्मान, मोह माया और शत्रु , मित्र की बातें कही हैं...

राजनीति के जानकार तेजप्रताप के इस ट्वीट के अपने ही मायने लगा रहे हैं कोई इसे तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच संबधों से जोड़ रहा है तो कोई आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इसे तेजप्रताप यादव का रुख बता रहा है।

अभी पिछले महीने ही राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तेजप्रताप का अंदाज अलग ही दिखा था, इसबार भी उनके लुक को लेकर चर्चायें हो रही थीं। तेजप्रताप ने इस बाबत अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया था जिसमें वो उनकी प्रोफाइल पिक्स बदली हुई नजर आ रही है जिसमें वो हरे रंग की टोपी लगाए नजर आ रहे थे। 

पिछले साल जुलाई में तेज प्रताप यादव चर्चा में थे। तेज प्रताप यादव इस बार अपने किसी बयान के लिए नहीं बल्कि अपने लुक को लेकर चर्चा में थे। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री 'कावंड़िये' के रूप में नजर आए थे, इस दौरान उन्होंने झारखंड के देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में भगवान शिव  की पूजा- अर्चना की थी, आरजेडी नेता के साथ उनके तमाम समर्थक और बाउंसर भी नजर आए थे।

तेज प्रताप यादव देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ के दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने केसरिया रंग की टीशर्ट, माथे पर चंदन और गले में माला पहन रखा था। तेज प्रताप का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

इससे पहले वह एक बार भगवान श्रीकृष्णा के रूप में नजर आए थे। वहीं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी मां राबड़ी देवी से नए वर्ष पर आशीर्वाद लेने तेज प्रताप बांसुरी बजाते हुए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पगड़ी में मोर का पंख लगा रखा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।