लाइव टीवी

Lalu Yadav की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट, बेटी मीसा भारती ने फोटो ट्वीट कर दी ये जानकारी

Updated Jul 08, 2022 | 12:30 IST

Lalu Prasad Yadav Health Update: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है जहां उनकी तबियत में काफी सुधार हुआ है।

Loading ...
दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं लालू यादव
मुख्य बातें
  • मीसा भारती ने बताया-पहले से काफी बेहतर है RJD सुप्रीमो की तबियत
  • दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं लालू यादव
  • पटना में अपने घर पर गिरने की वजह से तीन जगह फ्रैक्चर हो गया था RJD सुप्रीमो का शरीर

Lalu Prasad Yadav Health Update: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में आई गिरावट के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है। पटना के एक अस्पताल में लालू प्रसाद यादव के कंधे समेत तीन जगह ‘फ्रैक्चर’ का शुरुआती इलाज किया गया था। इसके बाद बुधवार को ही एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया था। अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है। लालू की बेटी मीसा भारती ने बताया है कि लालू यादव की तबियत में सुधार हो रहा है।

मीसा भारती का ट्वीट

मीसा भारती ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबियत में काफ़ी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू प्रसाद यादव जी से बेहतर कौन जानता है! अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू प्रसाद यादव  जी को याद रखें। धन्यवाद। तस्वीरें आज सुबह की'

Lalu Yadav Health Update: दिल्ली के एम्स पहुंचे लालू यादव की हालत गंभीर, राबड़ी देवी ने लोगों से दुआ करने की अपील की

दिल्ली हुए थे शिफ्ट

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव को सोमवार को तबियत बिगड़ने के बाद पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले वह घर पर गिर पड़े थे और चोटिल हो गए थे। उनके बेटे  तेजस्वी यादव ने बताया कि अपने घर में गिरने की वजह से प्रसाद के कंधे समेत तीन जगह ‘फ्रैक्चर’ हो गया है और उनका शरीर ‘जाम’ हो गया है और वह ज्यादा हिल-डुल नहीं पा रहे हैं। चारा घोटाला मामलों में जमानत पर रिहा लालू ने पिछले महीने झारखंड उच्च न्यायालय से गुर्दा प्रतिरोपण के लिए विदेश, खासकर सिंगापुर जाने की इजाज़त ली थी।

लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए दिल्ली AIIMS लाया गया, गिरने से कंधे समेत तीन जगहों पर हो गया है फ्रैक्चर

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।