लाइव टीवी

पुलिस ने पत्रकार को गिरफ्तार कर बेड़ियों में जकड़ा, हैरान कर देने वाला मामला ओडिशा के बालासोर जिले में आया सामने

Updated Apr 08, 2022 | 17:14 IST

journalist chained to a hospital bed: ओडिशा के बालासोर में एक पत्रकार को कथित तौर अपने पैर से एक अस्पताल के बिस्तर पर जंजीर से बंधा हुआ देखा गया है, आरोप है कि पुलिस ने उसकी ये हालत की है।

Loading ...
पुलिस ने पत्रकार को गिरफ्तार कर बेड़ियों में जकड़ा!

Balasore Odisha journalist Loknath Dalei:ओडिशा के बालासोर में एक पत्रकार लोकनाथ दलेई को कथित तौर पर जिले के नीलगिरि पीएस क्षेत्र में भ्रष्टाचार के संबंध में समाचार प्रकाशित करने के लिए कथित तौर पर पुलिस द्वारा अपने पैर से एक अस्पताल के बिस्तर पर जंजीर से बंधा हुआ देखा गया, इस मामले में ओडिशा पुलिस के डीजीपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

दलाई का दावा है कि उन्हें पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा गया जहां उनका मोबाइल छीन लिया गया और प्रभारी निरीक्षक द्रौपदी दास ने उनकी पिटाई कर दी। वह आगे दावा करता है कि जब वह पिटाई के कारण बेहोश हो गया, तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और एक पुलिसकर्मी ने उसके पैर को उसके बिस्तर से जंजीर से बांध दिया।

बताते हैं कि पुलिस ने लोकनाथ दलेई को एक होमगार्ड पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया लोकनाथ ने बताया कि उन्हें थाने में रखकर कई तरह की यातनाएं दी गईं।

MP: थाने में पत्रकार व साथियों को निर्वस्त्र करने के मामले पर CM शिवराज ने मांगी रिपोर्ट, दो पुलिस अधिकारी सस्पेंड

जब उनकी हालत बिड़ने लगी तो उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले को लेकर ओडिशा पुलिस के खिलाफ देशभर के पत्रकारों का आक्रोश सामने आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।