लाइव टीवी

Ludhiana Court blast Updates: धमाके का ड्रग्स माफियाओं से संबंध हो सकता है, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का बयान

Updated Dec 24, 2021 | 11:26 IST

लुधियाना कोर्ट परिसर धमाके मामले में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि धमाके का ड्रग्स माफियाओं से संबंध हो सकता है।

Loading ...
पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने दी खास जानकारी
मुख्य बातें
  • लुधियाना धमाके में ड्रग्स माफियाओं का संबंध हो सकता है।
  • विस्फोटक किस स्तर का था, एजेंसियां जांच कर रही हैं
  • धमाके में खालिस्तानी या पाकिस्तानी भूमिका के फिलहाल सबूत नहीं

लुधियाना कोर्ट परिसर ब्लास्ट केस में अब तक तस्वीर साफ नहीं हुई है कि आखिर इसके पीछे कौन था। इस संबंध में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि धमाके का संबंध ड्रग्स माफियाओं से हो सकता है। पंजाब सरकार इस समय ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है। एजेंसिया जांच कर रही हैं किस स्तर का विस्फोटक था। जिसकी मौत हुई उसके पास विस्फोटक था। उन्होंने कहा कि विस्फोटक के संबंध में उनकी बात गृहमंत्री अमित शाह से हुई है। 

खालिस्तान या पाकिस्तानी भूमिका के सबूत नहीं
चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अभी तक की जांच में खालिस्तानी या पाकिस्तान की भूमिका नहीं दिखाई दे रही है। लुधियाना ब्लास्ट और मोहाली कोर्ट में धमाके में लिंक की संभावना है  जिसकी जांच की जरूरत है। जब मोहाली कोर्ट में मजीठिया केस की सुनवाई चल रही थी।  हरमिंदर साहिब और कपूरथला की घटनाओं की जांच की जा रही है। इसके साथ ही कपूरथला मामले में बेअदबी का मामला नहीं और एफआईआर को संशोधित किया जा रहा है। 

लुधियाना ब्लास्ट में अब तक अपडेट

  1. लुधियाना कोर्ट परिसर में सर्च ऑपरेशन
  2. ब्लास्ट केस में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं
  3. पंजाब में पांच महीने में पांच हमले
  4. ब्लास्ट में इस्तेमाल विस्फोटक हाई ग्रेड का

अरविंद केजरीवाल का हमला
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चन्नी सरकार कमजोर है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। कांग्रेस आपस में ही लड़ रही है।  उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार कानून व्यवस्था को लेकर कितना गंभीर है उसकी झलक सामने आ रही है। इसके साथ यह भी कहा कि अगर किसी तरह की साजिश हो तो उसका पर्दाफाश होना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।