लाइव टीवी

लुलु मॉल में नमाज अदा करने वाले चार लोग हिरासत में, सीएम योगी आदित्यनाथ की आई पहली प्रतिक्रिया

Updated Jul 19, 2022 | 10:59 IST

लखनऊ स्थित लुलु मॉल विवाद पर पर सीएम योगी आदित्यनाथ की पहली प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि प्रदेश के माहौल को खराब करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है।

Loading ...
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश
मुख्य बातें
  • लुुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले चार लोग हिरासत में
  • सीसीटीवी के जरिए की गई पहचान
  • लखनऊ पुलिस कर रही है जांच

लखनऊ का लुलु मॉल चर्चा में है। चर्चा इसलिए क्योंकि कुछ लोगों द्वारा मॉल में नमाज अदा करने की बात और तस्वीरें आईं थी। मॉल में नमाज पढ़ने का मामला ऐसा उछला कि कुछ हिंदूवादी संगठनों की तरफ से हनुमान चालीसा पाठ की बात भी कही गई। इस विषय को लेकर विपक्षी दलों ने निशाना साधते हुए कहा कि यह सब तो 2024 आम चुनाव को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। अब इस मुद्दे पर सीएम योगी आदित्यनाथ की पहली प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि मॉल को राजनीतिक अड्डा बनाया जा रहा है। उन्होंने लखनऊ जिला प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया कि प्रदेश के माहौल को खराब करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है और जो लोग इस तरह की गतिविधियों में लिप्त हों उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

नमाज पढ़ने वाले चार शख्स हिरासत में
लुलु मॉल में नमाज पढ़ने पर चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की पहचान की गई है। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी मॉल में नमाज ही पढ़ने के लिए आए थे। पुलिस का कहना है कि इस केस में सघन जांच चल रही है। इस तरह की हरकत को क्या किसी खास मकसद से अंजाम दिया गया था। इसकी भी जांच की जा रही है।

हिंदू संगठन के एक वरिष्ठ सदस्य ने कहा, 'एशिया के सबसे बड़े लुलु मॉल में उन्होंने 80 प्रतिशत मुस्लिम लड़कों को रखा है, 20 प्रतिशत हिंदु लड़कियों को काम पर रखा है। इसमें और भी मामले भी है।  दूसरा जिस तरह के कल मॉल में नमाज पढ़ी गई बड़ी संख्या में, अगर ऐसा चलता रहा तो हम वहां पहुंचकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे और इससे हमें कोई नहीं रोक पाएगा।

LuLu Mall: लखनऊ के सबसे बड़े लुलु मॉल में अदा की गई नमाज, वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने उठाए सवाल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।