लाइव टीवी

Madhya Pradesh: कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पहले दिया भड़काऊ बयान, अब मंत्री के सामने दिया चैलेंज

Updated Apr 19, 2022 | 09:20 IST

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित प्रसिद्धि बागेश्वर धाम के पुजारी एवं कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक और नया विवादित बयान सामने आया है।

Loading ...
कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण ने अब दिया मंत्री के सामने चैलेंज
मुख्य बातें
  • एमपी वाले भड़काऊ बाबा का नया बयान, शिवराज सरकार में हैं बेखौफ
  • पहले भड़काऊ बयान दिया और अब नया चैलेंज!
  • मंत्री जी की मौजूदगी में पंडित धीरेंद्र कृष्ण का भड़काऊ बयान 

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर के कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने फिर से विवादास्पद बयान दिया है। हिंदुओं के एक हो जाने और बुलडोजर चलाने की बात को सही बताते हुए धीरेंद्र कृष्ण ने फिर से बताया है कि वो जब तक जिंदा रहेंगे। तब तक ऐसी ही गलती करते रहेंगे। पंडित धीरेंद्र कृष्ण की बातों से साफ है कि उसे अपनी किसी भी बात पर कोई अफसोस नहीं है। गौर करने वाली बात ये है कि जब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ये बात कह रहे थे तो उस दौरान वहां कथा पंडाल में शिवराज सिंह सरकारर के राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी मौजूद थे।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण का नया बयान 

कथावाचन के दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण कहते हैं, 'दो दिन से हम खूब वायरल हो रहे हैं। दो दिन हो गए हैं वायरल पर वायरल हो रहे हैं। क्या करें भैया, हमारा जलवा हो गया। कई लोगों को मिर्ची लग रही है कि हमने बुलडोजर कह दिया। बोले बागेश्वर वाले बुलडोजर खरीद रहे हैं। किसी ने तो मांग की कि इस बाबा को बंद करो। अब उन्हें पता ही नहीं है कि हम बाबा हैं ही नहीं, हम तो ढाबा हैं। अब उन्हें कौन समझाए। हमने कहे धन्य है भारत, धन्य है यहां के लोग... हम जब तक जीवित हैं, जब तक प्राण रहेगा हमे पूरी जिदंगी ऐसी गलती करते रहेंगे।'

हिंदुओं जागो, अपने हाथ में हथियार उठा लो, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने प्रवचन के दौरान दिया विवादित बयान!

पहले दिया था ये बयान

इससे पहले कथा वाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह कह रहे हैं, '…तुम अभी नहीं जागे तो ये तुम्हें अपने गांव में भी भोगना पड़ेगा. इसलिए निवेदन है कि सभी हिंदू एक हो जाओ और पत्थर फेंकने  वालों के घर बुलडोजर चलवाओ। कुछ दिन बाद हम भी बुलडोजर खरीदने वाले हैं। अभी उतना पैसा नहीं है, वर्ना हम भी एक दिन बुलडोजर खरीदेंगे और जो राम के काज में, सनातनियों महात्माओं, संतों पर पत्थर चलाएगा, हम बुलडोजर उसके घर पर चलाएंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।