लाइव टीवी

इंदौर के होटल में लगी भीषण आग, VIDEO में देखें मिनटों में खाक हो गई 5 मंजिला इमारत

Updated Oct 21, 2019 | 11:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Indore Hotel Fire: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक होटल में भीषण आग लग जाने के कारण यह पूरी तरह जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन का काम कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
इंदौर होटल में लगी आग

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक होटल में भीषण आग लग जाने की खबर सामने आ रही है। आग इतनी भीषण लगी थी कि पूरा होटल जलकर राख हो गया। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है जिसमें होटल की इमारत धू-धू कर जलती हुई नजर आ रही है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया।

बताया जा रहा है कि इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक पांच मंजिला होटल में भीषण आग लग जाने से बिल्डिंग पूरी तरह जलकर राख हो गया। होटल के अंदर फंसे कर्मचारियों को काले धुएं के बीच बड़ी मुश्किल से रेस्क्यू कराया गया। आग इतनी भयंकर थी होटल का एक एक कोना धू-धू कर जल गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

होटल के अंदर फंसे हुए लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। फिलहाल आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 9:30 के करीब होटल में आग लगी। लोगों को सबसे पहले होटल की इमारत से धुआं उठता दिखा जिसके बाद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची तब तक आग ने विकराल रुप ले लिया था और इमारत पूरा धू-धू कर जलने लगा था।

आग की लपटें काफी उंची दिखाई दे रही थी। सीढ़ियों और कपड़े की मदद से अंदर फंसे लोगों को बाहर बड़ी मुश्किल से निकाला गया। आग इतनी तेज थी की अंदर फंसे लोगों को बचाने के लिए सीधे तौर पर होटल के अंदर प्रवेश करना नामुमकिन लग रहा था।

इसलिए होटल में पहले सीढ़ियां लगाई गई इसके बड़े बड़ी चादर फेंक कर उसे पकड़ कर लोगों को होटल से बाहर निकाला गया।मौके पर करीब 8 दमकल की गाड़ियां मौजूद है जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।