लाइव टीवी

नहीं पूरा कर पाए राहुल गांधी का वादा, कमलनाथ के मंत्री ने सार्वजनिक मंच से मांगी माफी 

Updated Feb 14, 2020 | 14:09 IST

मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने भिंड के मेहगांव में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ सरकार के राहुल गांधी द्वारा पूरे किए वादे के पूरा नहीं करने पर माफी मांगी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
GOVIND SINGH

भिंड: दिल्ली में कांग्रेस पार्टी का सूपड़ा साफ होने के बाद पार्टी के अंदर बवाल लगातार बढ़ता जा रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले ही मध्यप्रदेश सरकार के खिलाफ कड़े तेवर अपनाए हुए हैं। उन्होंने कहा है कि यदि राज्य सरकार घोषणापत्र में किए वादों को पूरा नहीं करती है तो वो अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। ये बवाल थमा नहीं था कि कमलनाथ सरकार कैबिनेट में शामिल मंत्री गोविंद सिंह ने एक और मुसीबत खड़ी कर दी। 

राज्य के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने भिंड के मेहगांव में सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए स्वीकार किया कि कमलनाथ सरकार राहुल गांधी द्वारा किए गए 2 लाख रुपये की कर्जमाफी के वादे को पूरा करने में असफल रही है। उन्होंने कहा, सरकार राहुल गांधी द्वारा किए 2 लाख रुपये के कर्जमाफी के वादे के पूरा करने में असफल रही है। हमें माफ कर दीजिए।'

गोविंद सिंह भिंड जिले की मेहगांव तहसील में जय किसान ऋण माफी योजना के जिला स्तरीय कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने आए थे। उन्होंने माना कि उनके नेता राहुल गांधी ने चुनाव के दौरान मतदाताओं से वादा किया था कि हमारी पार्टी की सरकार बनने के दो दिन के अंदर राज्य के किसानों के दो लाख रुपये तक के लोन माफ कर दिए जाएंगे। लेकिन उनकी सरकार ये वादा पूरा नहीं कर सकी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।