लाइव टीवी

Maharashtra: अमरावती में झंडा फहराने को लेकर दो गुटों में मारपीट, पुलिस ने कुछ हिस्सों में लगाई धारा 144

Updated Apr 18, 2022 | 09:42 IST

Maharashtra: अमरावती में रविवार रात को झंडा फहराने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो गुटों में मारपीट हो गई। पुलिस ने इसके बाद हालात पर काबू पाते हुए कुछ जगहों पर धारा 144 लागू कर दी है।

Loading ...
Maharashtra: अमरावती में झंडा फहराने को लेकर दो गुटों में मारपीट, पुलिस ने कुछ हिस्सों में लगाई धारा 144
मुख्य बातें
  • अब महाराष्ट्र के अमरावती में हुई हिंसक झड़प
  • झंडा फहराने को लेकर दो गुटों में हुई झड़प, 16 लोग गिरफ्तार
  • अचलपुर तथा परतवाड़ा में धारा 144 लागू की गई

Amravati News: महाराष्ट्र के अमरावती में बीती रात झंडा फहराने को लेकर दो गुटों में मारपीट शुरू हो गई जिसके बाद पुलिस ने अमरावती के कुछ हिस्सों में धारा 144 लगा दी है। पुलिस के मुताबिक, बीती रात अचलपुर में झंडे को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। इस मामले में 3 एफआईआर दर्ज की गई हैं औऱ 16 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक अब स्थिति शांतिपूर्ण है और अचलपुर तथा परतवाड़ा में धारा 144 लागू की गई है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर विश्वास न करें या न फैलाएं। फिलहाल घटना को लेकर विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

कुछ दिन पहले अमरावती में हुई मारपीट

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही अमरावती में दो गुटों में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों की कहानी पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर विवाद हो गया था।  यहां के अचलपुर इलाके में फिल्म देखने के बाद थिएटर से निकले कुछ युवाओं ने जय श्री राम के नारे लगाए तो इस पर वहां मौजूद कुछ लोग नाराज हो गए और नौबत मारपीट कर आ पहुंची। बाद में पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।