लाइव टीवी

Maharashtra Political Crisis:अभिनेता संजय खान की बेटी फराह खान अली ने पूछा सवाल- हमारे वोट के कोई मायने नहीं?

Updated Jun 23, 2022 | 16:34 IST

Our vote doesn't matter:अभिनेता संजय खान की बेटी फराह खान अली ने महाराष्ट्र संकट मुद्दे पर एक जोरदार ट्वीट कर अपनी बात रखी है जिसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं।

Loading ...
फराह खान अली ने पूछा सवाल- ''हमारे वोट के कोई मायने नहीं"

Farah Khan Ali Asked Question: महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर देशभर की निगाह है, वहां राजनीतिक संकट गहराता जा रहा है, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री आवास छोड़ने के बाद राजनीतिक हलचल और तेज हो गई है। महाराष्ट्र में सियासत अजीब मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है। एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद शिवसेना टूटने के कगार पर है। शिवसेना के विधायक एक-एक कर शिंदे गुट का दामन थाम रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि उद्धव के साथ अब केवल 20 विधायक बचे हैं।

वहीं उद्धव के हाथ से पार्टी फिसलता देख संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बागी विधायक अगर कहेंगे तो वह महाविकास अघाड़ी से गठबंधन तोड़ लेंगे। लेकिन इसके लिए विधायकों को गुवाहाटी से मुंबई आना होगा। राउत के इस बयान पर कांग्रेस और एनसीपी दोनों ने नाराजगी जाहिर की है।

Maharashtra Crisis Updates : उद्धव का पहले इस्तीफा चाहता है शिंदे गुट, फिर बातचीत, आज की मुख्य बातें 

वहीं, सूत्रों का कहना है कि शिंदे गुट चाहता है कि उद्धव पहले सीएम पद से इस्तीफा दें तभी बातचीत होगी। उन्हें केवल आश्वासन पर भरोसा नहीं है। शिंदे गुट चाहता है कि उद्धव गठबंधन से बाहर निकलें। 

इस बीच मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने अपने वोट और राजनीति में दल बदल को लेकर ट्वीट किया है-

फराह खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे राजनीति समझ में नहीं आती है, लेकिन जब लोग किसी व्यक्ति को चुनते हैं, तो वह व्यक्ति किसका प्रतिनिधित्व करता है, इसकी वजह से होता है अगर वह व्यक्ति जीतने के बाद उस पार्टी से अलग होता है तो वह लोकतंत्र की प्रक्रिया के खिलाफ है क्योंकि वह एक निश्चित पार्टी और विचारधारा का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था इसका मतलब है कि हमारे वोट के कोई मायने नहीं हैं।'

गौर हो कि गुवाहाटी में पार्टी विधायकों के साथ डेरा जमाए एकनाथ शिंदे के साथ विधायकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, इस सब उथल-पुथल के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को भी छोड़ दिया है वहीं बागी नेता एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के सीएम को खुली चिट्ठी लिखी है, इस चिट्ठी के जरिए उन्होंने कई आरोप लगाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।