लाइव टीवी

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में किया रोडशो, 8 किलोमीटर तक की व्हीलचेयर पर यात्रा

Updated Mar 29, 2021 | 13:55 IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में रोडशो किया। यहां सीएम खुद चुनाव मैदान में हैं। उनके पूर्व सहयोगी उन्हें टक्कर दे रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
नंदीग्राम में ममता बनर्जी का रोड शो
मुख्य बातें
  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 1 अप्रैल को मतदान होगा
  • नंदीग्राम में ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं
  • ममता बनर्जी ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है

नंदीग्राम (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव नंदीग्राम सबसे हॉट सीट है। देश भर की नजरें इस पर टिकी हुई हैं। क्योंकि यहां खुद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में है। दूसरी ओर उनके पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी बीजेपी की टिकट पर ताल ठोक रहे हैं।

ममता बनर्जी ने सोमवार (29 मार्च) को नंदीग्राम में विशाल रोडशो किया। पूरब मेदिनीपुर जिले की की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 1 अप्रैल को मतदान होगा।

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक 8 किलोमीटर लंबा सफर तय किया। इस दौरान वह व्हीलचेयर पर रहीं और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं।

रोडशो में सैकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और ममता बनर्जी जिंदाबाद के नारे लगाए। वह बाद में एक रैली को भी संबोधित करेंगी। तृणमूल अध्यक्ष ने घोषणा की है कि वह गुरुवार को मतदान होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी।दूसरे चरण के लिए मतदान 30 अप्रैल शाम 5 बजे खत्म होगा। बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में रोडशो में हिस्सा ले सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।