लाइव टीवी

West Bengal Elections 2021: तोलाबाज का जवाब दंगाबाज से, ममता बनर्जी भड़कीं

Updated Feb 24, 2021 | 14:53 IST

हुगली की जनसभा में पीएम मोदी ने टीएमसी को तोलाबाज करार दिया था। उसके जवाब में ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी तो दंगाबाज पार्टी है। इसके साथ यह भी कहा कि अगर हिम्मत है तो केंद्र सरकार गिरफ्तार करके दिखाए।

Loading ...
ममता बनर्जी ने बीजेपी को बताया दंगाबाज
मुख्य बातें
  • तोलाबाज के आरोप में ममता बनर्जी ने बीजेपी को बताया दंगाबाज
  • ममता बनर्जी ने कहा कि अगर हिम्मत हो तो केंद्र सरकार गिरफ्तार करे
  • कोल स्कैम केस में उनके परिवार को बनाया जा रहा है निशाना

कोलकाता। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों के संबंध में चुनाव आयोग बैठक करने जा रहा है। उसके बीच टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी तोलाबाज कहती है तो वो दंगाबाज और धंधाबाज पार्टी है। इसके साथ यह भी कहा कि अगर केंद्र सरकार में हिम्मत हो तो उनसे जुड़े सभी लोगों को गिरफ्तार करके दिखाए। इसके साथ यह भी कहा कि वो खुद गोलकीपर हैं और बीजेपी एक भी गोल नहीं कर पाएगी। 

रुजिरा बनर्जी से पूछताछ पर भड़कीं ममता
कोयला तस्करी के मामले में मंगलवार को अभिषेक बनर्जी की पत्नी से हुई पूछताछ के बाद ममता बनर्जी भड़की हुई हैं। उन्होंने कहा कि आप मेरे घर में दाखिल हुए, कोल स्कैम के मामले में मेरी बहू से पूछताछ की। लेकिन नोटबंदी का क्या हुआ। पीएम मोदी क्या आपके पास इस सवाल का जवाब है। बीएसएनएल और सेल को बर्बाद कर दिया गया। क्या इन सवालों का जवाब है। उन्होंने कहा कि हार की डर से बीजेपी हताश है और टीएमसी को निशाना बनाया जा रहा है। 

बीजेपी की कोशिश होगी नाकाम
ममता बनर्जी ने कहा कि राजनीति में आरोप प्रत्यारोप की जगह अलग है। लेकिन जिस तरह से सियासी फसल को काटने के लिए बीजेपी कुप्रचार कर रही है उससे किसी का भला नहीं होने वाला है। बीजेपी के पास अब मुद्दों की कमी है, लिहाजा उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। लेकिन वो साफ करना चाहती हैं कि वो बीजेपी के इन हथकंडों से डरने वाली नहीं हैं। बीजेपी लाख कोशिश कर ले उसकी चाल बंगाल के लोग नकार देंगे। टीएमसी एक बार फिर 2011, 2016 के इतिहास को दोहराएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।