लाइव टीवी

Mamata Banerjee:ममता बनर्जी के भाई असीम बनर्जी का कोविड-19 के कारण निधन

Updated May 15, 2021 | 15:01 IST

Mamata Banerjee Brother Death:पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का कोरोना से निधन हो गया है, वो कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे

Loading ...
ममता बनर्जी के भाई असीम बनर्जी का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एक अस्पताल में शनिवार सुबह निधन हो गया

कोलकाता:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई असीम बनर्जी का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण यहां एक अस्पताल में शनिवार सुबह निधन हो गया।उनके परिवार के सदस्यों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कालीघाट के स्थानीय लोगों में ‘कालीदा’ के नाम से लोकप्रिय असीम बनर्जी ने निजी अस्पताल में सुबह करीब नौ बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली।

चिकित्सा संस्थान के एक अधिकारी ने बताया कि वह करीब एक महीने पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और तभी से अस्पताल में भर्ती थे।

बताते हैं कि असीम कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती थे,परिवारिक सूत्रों के अनुसार, असीम का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।

गौर हो कि राज्य में कोरोना केसों की रफ्तार बढ़ने पर ममता सरकार ने कल से राज्य में लॉकडाउन का ऐलान किया है जिसको लेकर दिशा निर्देश जारी  किए गए हैं,  अब राज्य में कल यानी 16 मई से 30 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाने की बात कही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।