लाइव टीवी

सफदरजंग अस्पताल में एक शख्स ने किया आत्‍महत्‍या का प्रयास, खून छिड़कर वायरस फैलाने की दी धमकी

Updated Apr 20, 2020 | 00:38 IST

Man attempted to commit suicide: दिल्ली के सफदरजंग अस्‍पताल के एक शख्स ने तीसरी मंजिल से कूदने का प्रयास किया।

Loading ...
शख्‍स ने अस्‍पताल की तीसरी मंजिल से कूदने का प्रयास किया।

नई दिल्ली:  दिल्ली के सफदरजंग अस्‍पताल में रविवार को एक शख्स ने खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित बताकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। शख्स अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने जा रहा था। इस दौरान शख्स लगातार खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी देता रहा। वह खिड़की पर चढ़कर कह रहा था कि वह कोरोना पॉजिटिव है और अगर कोई उसके करीब आया तो वह अपनी जान दे देगा। हालांकि उसे बचा लिया गया। आत्महत्या के इस प्रयास से अस्‍पताल में थोड़ी देर के लिए अफरातफरी जैसी स्‍थिति हो गई। 

बचाने गए लोगों पर थूका

कोरोना वायरस से संक्रमित होने का दावा करने वाला शख्स अस्पताल की तीसरी मंजिल की खिड़की पर चढ़ गया और किसी के पास आने पर कूदने की धमकी देने लगा जिससे अस्पताल में तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई। इस दौरान उसे बचाने के लिए वहां पहुंचे लोगों पर उसे थूकते हुए भी देखा गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह व्यक्ति कोरोना वायरस संक्रमित नहीं है बल्कि मानसिक रुप से बीमार है। अग्निशमन विभाग ने बताया कि उन्हें इस घटना की सूचना दोपहर 2:42 बजे मिली। 

हाथ में था धारदार ब्लेड

अग्निशमन विभाग द्वारा साझा किए गए वीडियो में शख्स को अस्पताल की तीसरी मंजिल की खिड़की पर बैठा देखा जा सकता है। पीटीआई के मुताबिक, एक वरिष्ठ अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि उस शख्स के हाथ में धारदार ब्लेड थी और वह खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित बता रहा था। उसने कहा कि अगर कोई उसके करीब गया तो वह अपना हाथ काटकर पास आने वाले पर खून छिड़कर वायरस फैलाएगा। उन्होंने कहा कि अग्निशमन विभाग अंतत: शाम 4.15 बजे सीढ़ी का उपयोग कर उसे नीचे लाने में कामयाब रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।