लाइव टीवी

जगदीश टाइटलर की नियुक्ति पर भड़के मनजिंदर सिंह सिरसा, पूछे क्या सिद्धू में नहीं रह गयी बोलने की हिम्मत? 

गौरव श्रीवास्तव | कॉरेस्पोंडेंट
Updated Oct 29, 2021 | 21:36 IST

  दिल्ली कांग्रेस  की नई कार्यकारिणी के गठन पर विवाद हो गया है, कांग्रेस की दिल्ली इकाई की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया इसमें जगदीश टाइटलर का भी नाम शामिल है।

Loading ...
जगदीश टाइटलर की नियुक्ति पर भड़के मनजिंदर सिंह सिरसा

विवादित नेता जगदीश टाइटलर  (Jagdish Tytler) को दिल्ली कांग्रेस की कमिटी (Delhi Congress) में शामिल किए जाने पर विवाद थमा नहीं है। अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से पूछा है कि सिखों का नरसंहार करने वालो हत्यारे को गांधी परिवार हर बार इनाम क्यों दे रहा है? दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमिटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने बयान जारी कर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सिखों के जख्म पर नमक रगड़ने का काम किया है। 

सिरसा ने कहा कि एक तरफ तो कांग्रेस दूसरे राजनीतिक दलों पर अपराधियों के संरक्षण का आरोप लगाती हैं वहीं दूसरी तरफ 1984 के सिख नरसंहार में हर तरह शामिल शख्स को पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देती है।

सिद्धू समेत पंजाब कांग्रेस के नेताओं पर भी साधा निशाना

जगदीश टाइटलर को शामिल किए जाने के फैसले पर सिरसा ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए उनसे पूछा है कि क्या उनके अंदर इस फैसले के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं रह गयी है? डीएसजीएमसी के चेयरमैन सिरसा ने पंजाब कांग्रेस की बाकी नेताओं की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए हैं, सिरसा ने ये भी धमकी दी है कि कांग्रेस आलाकमान जगदीश टाइटलर की नियुक्ति के फैसले को वापस लें वरना सिखों द्वारा विरोध के लिए तैयार रहें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।