लाइव टीवी

Manohar Lal Khattar आखिर हरियाणा विधानसभा में रो पड़े, यहां जानें- क्या है वजह

Updated Mar 10, 2021 | 13:58 IST

हरियाणा विधानसभा में बट सत्र के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर रो पड़े और कहा कि वो भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कृत्य से आहत हैं।

Loading ...
मनोहर लाल खट्टर, सीएम, हरियाणा

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस के अविश्वास मत प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है। यह चर्चा इसलिए अहम है क्योंकि पंजाब के बाद किसान आंदोलन का सबसे ज्यादा असर हरियाणा में है। इससे इतर विधानसभा में बजट सत्र के दौरान सीएम एम एल खट्टर रो पड़े और उसके पीछे की जो वजह थी उसे भी उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया। 

मनोहर लाल खट्टर जब रो पड़े
मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जब उन्होंने टीवी पर यह देखा कि नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदर्शन के दौरान एक ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं और पार्टी की महिला विधायक उनके वाहन को वाहन को रस्सी से खींच रही हैं, तो  दुख हुआ। इतना बोलते बोलते वो भावुक हो गए और अपने आंसू पोंछते हुए कहा कि  भारी मन से मैं यहां एक बात बताना चाहता हूं। मंगलवार को महिला दिवस था और पूरी दुनिया में इसे धूमधाम से मनाया गया। लेकिन विधानसभा से जाने के बाद टीवी पर देखे और पता चला कि बंधुआ मजदूरों से भी बुरा महिलाओं के साथ व्यवहार किया गया।

खट्टर के आंसुओं को कांग्रेस ने बताया सियासी
कांग्रेस ने खट्टर के आंसुओं को सियासी करार दिया। जैसे ही खट्टर ने इस तरह का बयान दिया तो कांग्रेस पीछे नहीं रही। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुद मोर्चा संभाला और कहा कि किसान आंदोलन के दौरान महिलाएं अपने बच्चों के साथ खुले आसमान में बैठी हैं। यह देखकर सीएम साहब का दिल क्यों नहीं पसीजता है। कांग्रेसी के दूसरे विधायक जिसमें किरण चौधरी भी शामिल थीं उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ते महिलाओं पर अपराध पर लगाम क्यों नहीं लगाते?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।