लाइव टीवी

West Bengal Fire: हल्दिया के IOC कैंपस में लगी भीषण आग, 3 की मौत, चलाया गया रेस्क्यू ऑपरेशन

Updated Dec 21, 2021 | 19:58 IST

पश्चिम बंगाल के हल्दिया से मंगलवार की शाम को एक बड़ी खबर सामने आई वहां स्थित इंडियन ऑयल कैंपस में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि अब तक 3 की मौत हो गई है वहां बड़े पैमाने पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बंगाल: हल्दिया के IOC कैंपस में लगी भीषण आग, 3 की मौत

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के हल्दिया में स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) के परिसर में भीषण आग लग गई, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, वहीं आग में झुलसने से करीब 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं।आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

घायलों को भी अस्पताल पहुंचाने का काम किया गया वहीं अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं लग पाया है इस घटना से वहां पर हड़कंप मचा हुआ है और राहत-बचाव के कार्य गए, प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद रहीं और आग बुझाने का काम तेजी के साथ किया  गया, वहीं राज्य की सीएम ममत बनर्जी ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन, हल्दिया में लगी आग की घटना से बेहद दुखी हूं, तीन कीमती जानें चली गई हैं इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवारजनों के साथ हैं, जो लोग घायल हुए हैं उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोलकाता लाया गया है, घायल जल्द से जल्द ठीक हों, इसके लिए पश्चिम बंगाल की सरकार सभी सहयोग देगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।