लाइव टीवी

मथुरा: BJP की महिला पार्षद ने बीच बैठक में चलाई चप्पल, देखें VIDEO

Updated Jul 18, 2020 | 08:27 IST

मथुरा नगर निगम की बैठक में BJP पार्षद दीपिका रानी सिंह ने नगर आयुक्त रविंद्र कुमार को चप्पल मारी। वीडियो में बचाव करने आए नगर आयुक्त के PA को चप्पल पड़ी।

Loading ...
भाजपा पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज
मुख्य बातें
  • मीटिंग के दौरान पार्षद दीपिका रानी और निगमायुक्त रवींद्र कुमार मंदेर के बीच कहासुनी हो गई
  • दीपिका रानी सिंह ने नगर आयुक्त रविंद्र कुमार को चप्पल मारी
  • बचाव करने आए नगर आयुक्त के PA को चप्पल पड़ी

मथुरा: मथुरा में नगर निकाय के एक कर्मचारी पर हमले के मामले में शुक्रवार को एक भाजपा पार्षद और उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। नगर निगम मथुरा वृंदावन की एक बोर्ड मीटिंग के दौरान पार्षद दीपिका रानी और निगमायुक्त रवींद्र कुमार मंदेर के बीच कहासुनी के बाद यह घटना हुई। पार्षद ने बताया, 'नगर आयुक्त को इलाके की परेशानियां बता रही थीं, उन्होंने मेरा हाथ झटका कहा चल बैठ! मुझे गुस्सा आ गया।'

रानी के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि जैसे ही भाजपा नेता नगर आयुक्त की ओर दौड़ीं तो उनके स्टेनोग्राफर होशियार सिंह ने रानी का गुस्सा शांत करने के लिए बीच-बचाव का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने सिंह पर ही हमला कर दिया। 

उप निगमायुक्त राजकुमार मित्तल ने कहा, 'वार्ड नंबर 24 की पार्षद दीपिका रानी ने अपने पति पुष्पेंद्र के साथ शुक्रवार को बैठक में चप्पलों से निगमायुक्त के स्टेनोग्राफर की पिटाई कर दी।' विकास कार्यों पर चर्चा के लिए बुलाई गई बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई और सभी पार्षद वहां से चले गए।

मंदेर के अनुसार रानी नगर निकाय के काम में बाधा डालने की दोषी हैं और राज्य सरकार को इस घटना से अवगत कराते हुए उनकी सदस्यता रद्द करने का अनुरोध किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।