लाइव टीवी

BJP पर बरसी महबूबा, बोलीं- ये इस देश के टुकड़े करना चाहते हैं, हमारे पास मौका है इनसे जान छुड़ाने का

Updated Jan 17, 2022 | 17:12 IST

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले देश को बांटना चाहती है और इनसे जान छुड़ानी होगी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
महबूबा मुफ्ती बोलीं- देश के टुकड़े करना चाहते हैं BJP वाले
मुख्य बातें
  • पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर बोला बीजेपी पर हमला
  • महबूबा ने कहा कि बीजेपी देश का बंटवारा करना चाहती हैं
  • इससे पहले भी कई मौकों पर केंद्र तथा बीजेपी पर हमले कर चुकी है महबूबा

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती इन दिनों बीजेपी पर लगातार हमले कर रही है। इन दिनों महबूबा मुफ्ती राज्य के विभिन्न इलाकों का दौर कर रही है। जम्मू दौरे के दौरान उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी वाले देशवासियों को आपस में लड़ाना चाहते हैं और देश के टुकड़े करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये समय बीजेपी वालों से पीछा छुड़ाने का है।

क्या कहा महबूबा ने

महबूबा मुफ्ती ने कहा, '70 साल पहले भारत के लोगों को देश को अंग्रेजों से आज़ाद कराने का मौका मिला। हमारे पास मौका है BJP से जान छुड़ाने का। यह उस आज़ादी से भी बड़ी आज़ादी होगी क्योंकि ये इस देश के टुकड़े करना चाहते हैं। ये हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई को बांटना चाहते हैं।'  प्रशासन को निशाने पर लेते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को प्रशासन के जन विरोधी कार्यों व फैसलों का कड़ा विरोध करना चाहिए। 

Surya Namaskar : वैश्विक सूर्य नमस्कार पर सियासत, महबूबा-उमर को नजर आई सांप्रदायिकता

इससे पहले भी किया था हमला

यह पहली बार नहीं है जब महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर इस तरह से हमला किया है, इससे पहले भी वह कई मौकों पर भाजपा को निशाने पर लेती रही हैं। कुच समय पहले ही उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा था, ‘जम्मू कश्मीर में शांति सुनिश्चित करने के नाम पर भारी सैन्य उपस्थिति के साथ लोगों को मौलिक अधिकारों से वंचित करने और एक राजनीतिक विचारधारा को लागू करने का प्रयास किया जा रहा है। जबरदस्ती के उपाय आपको कुछ समय दे सकते हैं लेकिन इससे शांति नहीं आएगी’
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।