लाइव टीवी

E Sreedharan: मेट्रो मैन ई श्रीधरन बीजेपी में होंगे शामिल, सियासी पारी का आगाज

Updated Feb 18, 2021 | 13:01 IST

मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन बीजेपी में 21 फरवरी को औपचारिक तौर पर शामिल हो जाएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि वो विधानसभा चुनाव में किस्मत भी आजमां सकते हैं।

Loading ...
ई श्रीधरन, बीजेपी में शामिल होंगे
मुख्य बातें
  • बीजेपी में शामिल होंगे मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन
  • केरल विधानसभा चुनाव का लड़ सकते हैं चुनाव
  • केरल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दी जानकारी

नई दिल्ली। मेट्रो मैन के नाम से मशहूर को अब आप सियासी अवतार में देखेंगे।  ई श्रीधरन, केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होंगे। रविवार यानी 21 फरवरी से केरल में बीजेपी अपनी विजय यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। बताया जा रहा है कि वो केरल विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमां सकते हैं। 

21 फरवरी को बीजेपी में शामिल होंगे मेट्रो मैन
कासरगोड में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा कि वो बताना चाहते हैं कि अलग अलग समय पर प्रभावशाली लोगों ने बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई है। ई श्रीधरन, जिन्हें दुनिया भर में सम्मान दिया गया है और हमारे देश के गौरव हैं उन्होंने भी पार्टी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी। वह 'विजय यात्रा' के दौरान आधिकारिक रूप से पार्टी में शामिल होंगे। 


ई श्रीधरन के खाते में कई कामयाबी

भारत के "मेट्रो मैन" के रूप में लोकप्रिय, श्रीधरन 2011 में दिल्ली मेट्रो के प्रमुख के रूप में सेवानिवृत्त हुए।इंजीनियर देश की अन्य मेट्रो परियोजनाओं जैसे जयपुर, लखनऊ और कोच्चि में भी शामिल है।उन्हें 2001 में पद्म श्री और 2008 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।