लाइव टीवी

Gujarat: गुजरात सरकार के मंत्री पर महिला के साथ रेप और अवैध रूप से बंधक बनाने का लगा आरोप

Updated Jul 29, 2022 | 18:07 IST

Gujarat: पूर्व सरपंच ने आरोप लगाया कि मंत्री ने अपनी शक्ति का इस्तेमाल मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए रखने के लिए किया और उसके साथ बार-बार रेप किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गुजरात सरकार के मंत्री पर लगा रेप का आरोप। (File Photo)
मुख्य बातें
  • गुजरात के मंत्री पर रेप और अवैध रूप से बंधक बनाने का लगा आरोप
  • 2015 से 2021 के बीच मंत्री ने महिला का कई बार किया रेप
  • टीएमसी ने केंद्र पर पलटवार करते हुए महिला सुरक्षा पर खड़े किए सवाल

Gujarat: गुजरात सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री और महमेदावद से बीजेपी विधायक अर्जुन सिंह चौहान पर एक महिला से रेप और अवैध रूप से बंधक बनाने का आरोप लगा है। बुधवार को हलदरवास गांव के एक पूर्व सरपंच ने डीएसपी को एक आवेदन दिया, जिसमें आरोप लगाया गया कि मौजूदा ग्रामीण विकास मंत्री अर्जुन सिंह चौहान ने उसकी पत्नी को अवैध रूप से कैद कर लिया और कई बार उसके साथ रेप किया।

गुजरात के मंत्री पर महिला से रेप और अवैध रूप से बंधक बनाने का लगा आरोप 

राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप, जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस, पेश होने के लिए समन जारी किया

पूर्व सरपंच ने आरोप लगाया कि मंत्री ने अपनी शक्ति का इस्तेमाल मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए रखने के लिए किया और उसके साथ बार-बार रेप किया। शिकायतकर्ता ने आगे दावा किया कि उसकी पत्नी ने मंत्री के डर से अपना घर छोड़ दिया। साथ ही आरोप लगाया कि अर्जुन सिंह ने 2015 और 2021 के बीच मेरी पत्नी के साथ रेप किया। कोविड के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान उसने मेरी पत्नी को डेढ़ महीने तक किसी जगह पर बंद रखा।

उसने आगे कहा कि उसे अर्जुन सिंह ने सभाओं के नाम पर अलग-अलग स्थानों पर बुलाया और रेप किया। तत्कालीन जिलाध्यक्ष उसे दूसरे प्रभावशाली लोगों के साथ सोने के लिए भी मजबूर कर रहे थे। इस बीच खेड़ा के एसएसपी ने कहा कि हमें महमेदाबाद तालुका के हलदरवास गांव में रहने वाले एक व्यक्ति से एक आवेदन मिला है। पुलिस पहले आवेदक की पत्नी के रेप और अवैध रूप से बंधक के आरोपों की शुरुआती जांच करेगी। अगर आरोप सही पाए जाते हैं, तो आपराधिक प्रक्रिया का पालन ​​किया जाएगा।

Madhya Pradesh: कांग्रेस एमएलए के बेटे का स्कैंडल, 6 महीने से गायब है आरोपी

टीएमसी ने केंद्र पर पलटवार करते हुए महिला सुरक्षा पर खड़े किए सवाल 

इस बीच अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्र पर निशाना साधते हुए गुजरात के बीजेपी विधायक द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर रेप किए जाने के मामले का हवाला दिया। आरोपों का जिक्र करते हुए टीएमसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि बीजेपी के कैबिनेट मंत्री और गुजरात के विधायक अर्जुन सिंह चौहान ने कथित तौर पर एक महिला के साथ रेप किया और अवैध रूप से उसे कैद किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।